Rahkeem Cornwall Dropped Catch: रहकीम कॉर्नवाल की गिनती दुनिया के सबसे वजनी क्रिकेटर के तौर पर होती है। इसके बावजूद वो कई शानदार कैच लपक चुके हैं और गेंदबाजी  के साथ बल्लेबाजी में भी हाथ दिखा चुके हैं। हालांकि, कैरेबियन प्रीमियर लीग के एक मैच में उनसे बड़ी गड़बड़ हो गई और कैच लपकने के चक्कर में वो साथी से टकराते-टकराते बचे और गेंद जमीन पर गिर गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा। 

दरअसल, सीपीएल में बारबाडोस रॉयल्स और एंटीगा एंड बरबूडा फाल्कन्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में फाल्कन्स की पारी का 16वां ओवर ओबेद मैकॉय फेंक रहे थे और स्ट्राइक पर सैम बिलिंग्स थे। मैकॉय ने स्लोअर गेंद फेंकी, जिसे बिलिंग्स भांप नहीं पाए और बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन, गेंद उनके बल्ले पर पूरी तरह नहीं आई और हवा में ऊंची चली गई। 

गेंद को लपकने के लिए रोवमैन पॉवेल और रहकीम कॉर्नवाल दोनों ने मिड ऑफ और कवर की दिशा से दौड़ लगा दी। कॉर्नवाल गेंद तक पहुंच भी गए थे। दोनों ने कैच करने की कोशिश की। लेकिन, दोनों टकराते-टकराते बचे और गेंद कॉर्नवाल के हाथों से छिटककर नीचे गिर गई। इसके बाद दोनों कुछ देर तक एक दूसरे का मुंह ताकते रहे। 

बिलिंग्स जो उस वक्त 56 रन पर खेल रहे थे, इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए और एक रन जोड़कर आउट हो गए। बारबाडोस रॉयल्स ये मैच DLS से 10 रन से जीत गया।