Logo
Ramandeep Singh One Handed catch: ओमान में खेले जा रहे इमर्जिंग एशिया कप में शनिवार को इंडिया-ए की टक्कर पाकिस्तान-ए से हुई। इस मैच में रमनदीप सिंह ने बाउंड्री के पास हवा में उड़कर ऐसा कैच लपका कि हर किसी की आंखें फटी रह गईं।

Ramandeep Singh One Handed catch: इंडिया-ए के रमनदीप सिंह ने इमर्जिंग एशिया कप के एक मुकाबले में पाकिस्तान-ए के खिलाफ गजब की फील्डिंग की। रमनदीप ने बाउंड्री पर पाकिस्तानी बैटर का ऐसा कैच लपका कि हर कोई देखता रह गया। सोशल मीडिया पर भी ये कैच धूम मचा रहा। रमनदीप ने हवा में उड़कर पाकिस्तानी ओपनर का एक हाथ से कैच पकड़ा। इसका वीडियो वायरल हो रहा। 

पाकिस्तान के ओपनर यासिर खान ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे और 22 गेंद में 33 रन कूट दिए थे। यासिर का पूरा जोर रन रेट बढ़ाने पर था। उन्होंने स्पिनर निशांत सिंधु की एक गेंद पर जोरदार प्रहार किया। गेंद बुलेट की रफ्तार से मिड विकेट बाउंड्री की तरफ गई। ऐसा लग रहा था कि गेंद चौके के लिए चली जाएगी। लेकिन, गेंद के बाउंड्री पार करने से पहले ही रमनदीप ने सुपरमैन के अंदाज में हवा में गोता लगाया और गेंद के बाउंड्री के पार जाने से पहले ही उसे हवा में ही दबोच लिया। जिसने भी ये कैच देखा वो दातों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो गया। 

रमनदीप ने लपका हैरतअंगेज कैच
इस विकेट से पाकिस्तान की टीम दबाव में आ गई और 183 रन का पीछा करते पाकिस्तान-ए के मध्यक्रम के बैटर्स पर दबाव बढ़ गया। अराफत मिन्हास और अब्दुल समद की अच्छी पारी के बावजूद पाकिस्तान की टीम रिकवर नहीं कर पाई। इंडिया-ए की तरफ से अंशुल कंबोज ने कमाल की गेंदबाजी की। उन्होंने 33 रन देकर 3 विकेट झटके और भारत ने 7 रन से मैच जीत लिया। 

इंडिया-ए का अगला मुकाबला 21 अक्तूबर को यूएई से होगा। इंडिया-ए और पाकिस्तान-ए के बीच हुए मैच की अगर बात करें तो अभिषेक शर्मा (35), प्रभसिमरन सिंह (36), तिलक वर्मा (44) रन ने बनाए। इंडिया-ए ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 183 रन बनाए। इसके जवाब में पाकिस्तान-ए ने 7 विकेट पर 176 रन बनाए। 

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487