Logo
Kanpur Test: कानपुर टेस्ट में भारत की पहली पारी के दौरान विराट कोहली बाल-बाल रन आउट होने से बच गए। दूसरे छोर पर ऋषभ पंत खड़े थे।

Kanpur Test: कानपुर टेस्ट में भारत अच्छी स्थिति में पहुंच गया है। टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया ने बांग्लादेश के 2 विकेट गिरा दिए हैं। अब भारत चाहेगा कि टेस्ट के आखिरी दिन जल्दी से जल्द कम स्कोर पर बांग्लादेश को ऑल आउट कर दिया जाए और भारत अंतिम सत्रों में छोटे लक्ष्य को हासिल कर सके। वहीं, भारत की पारी में ऋषभ पंत के एक गलत कॉल से विराट कोहली मुश्किल में फंस गए। 

दरअसल, भारत की पहली पारी के 19वें ओवर में विराट कोहली ने तेज गेंदबाज खलील अहमद की गेंद पर सामने शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन गेंद पिच पुर ही रह गई। इसके बाद नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े पंत रन लेने दौड़े तो कोहली ने भी कोशिश की। इसके बाद खतरे को भांपते हुए पंत ने अपने पैर वापस खींचे तो कोहली मुश्किल में पड़ गए, क्योंकि वह आधी क्रिज में आ चुके थे।

वहीं, गेंदबाज खलील अहमद ने मौके का फायदा उठाते हुए कोहली के स्टंप पर थ्रो फेंका, लेकिन कोहली बाल-बाल बच गए। गेंद बिलुकल करीब से निकल गई। इतनी देर में विराट फिर से क्रीज में आ गए। इसके बाद पंत ने अपनी गलती मानते हुए कोहली को गले लगा लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

विराट कोहली रन आउट होने से बाल-बाल बचे, VIDEO 

इसे भी पढ़ें: Kanpur Test: रोहित-यशस्वी ने कराई भारत की वापसी, टेस्ट में की टी-20 अंदाज की बल्लेबाजी

हालांकि कोहली रन आउट होने से बच तो गए, लेकिन वह ज्यादा देर तक इसका फायदा नहीं उठा पाएं। कोहली 47 रन बनाकर मेहदी हसन का शिकार बने। पिच में असमान उछाल से कोहली संघर्ष करते दिखे। अच्छी बात यह रही कि कोहली ने अपनी पारी में 35 रन बनाते ही अपने नाम एक ऐसा रिकॉर्ड बना लिया जो अब से पहले कोई बल्लेबाज नहीं कर पाया। विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज 27000 रन ठोक डाले।  

5379487