Rishabh Pant: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इंजीनियरिंग स्टूडेंट की आर्थिक रूप से मदद की। पंत ने 90 हजार रुपए की फीस ऑनलाइन माध्यम से भर दी।

इंजीनियरिंग स्टूडेंट कार्तिकेय मौर्या ने Ketto की साइट पर अपनी फीस को लेकर लोगों से मदद मांगी थी। उसे अपने सेमेस्टर की फीस के लिए 90000 की जरूरत थी, लेकिन पैसे अरेंज नहीं हो पाए। इसके बाद पंत ने एक्स पर पोस्ट शेयर की और ऋषभ पंत को टैग कर उनसे मदद मांगी। 

कुछ देर बाद पंत ने कार्तिकेय की पोस्ट पर रिप्लाई किया और उसे 90000 रुपए डोनेट कर दिए। ऋषभ पंत ने कार्तिकेय को लिखा- अपने सपनों को छूते रहो। भगवान के पास हमेशा बेहतर योजनाएं होती हैं। 

स्टूडेंट कार्तिकेय ने एक्स हैंडल True India Scenes पर ऋषभ पंत को टैग करते हुए लिखा- नमस्ते @ऋषभपंत17 सर, मैं एक छात्र हूं जो अपनी इंजीनियरिंग शिक्षा के लिए धन जुटाने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। आपका समर्थन मेरी जिंदगी बदल सकता है। कृपया मेरे अभियान में मदद करने या साझा करने पर विचार करें।  

जुझारू खिलाड़ी हैं ऋषभ पंत 
ऋषभ पंत जुझारू खिलाड़ी हैं। पंत का साल 2022 में बड़ा कार एक्सीडेंट हो गया था। वह करीबन डेढ़ साल तक क्रिकेट से दूर रहे। ऋषभ पंत ने हादसे के बाद हार नहीं मानी और खुद पर विश्वास रखा कि वह एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर लौटेंगे और वाकई वह लौटे और बेहतरीन तरीके से प्रदर्शन भी किया। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी कप्तानी की। इसके बाद टी20 विश्वकप में टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया।