Rishabh Pant IND vs BAN 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में पहला टेस्ट खेला जा रहा। शनिवार को मैच के तीसरे दिन ऋषभ पंत का ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। दरअसल, तीसरे दिन बैटिंग करने के दौरान पंत बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते नजर आए। पंत की आवाज स्टम्प माइक पर रिकॉर्ड हो गई। वो गेंदबाज को फील्डर कहां लगाना है, ये कहते सुनाई दिए। ये वीडियो देखकर फैंस को पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी याद आ गए। धोनी भी एक बार बांग्लादेश के खिलाफ ऐसा कर चुके हैं। 

पंत का जो वीडियो वायरल हो रहा, उसमें उन्हें ये कहते सुना जा सकता है कि भाई एक फील्डर इधऱ मिडविकेट पर आएगा। दिलचस्प बात ये है कि बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो ने पंत की सलाह पर मिडविकेट पर फील्डर भी लगा दिया। पंत के इस वीडियो पर फैंस के भी कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, पंत का कोई जवाब नहीं। वो कमाल के इंसान हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, पंत ने तो बांग्लादेशी कप्तान का काम ही आसान कर दिया। 


बता दें कि 2019 के विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में धोनी ने इस टीम की फील्डिंग सेट की थी। पंत ने चेन्नई टेस्ट से ही रेड बॉल क्रिकेट में वापसी की है। उन्होंने दूसरी पारी में अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया है। पंत ने 638 दिन बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में फिफ्टी जड़ी है। उन्होंने 88 गेंद में अपने पचास रन पूरे किए। इस दौरान पंत ने 4 चौके और 2 छक्के लगाए। पहली पारी में भी पंत ने 39 रन बनाए थे।

पंत ने पिछला टेस्ट दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ ही खेला था और इस मैच के बाद ही वो सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इसी वजह से उन्हें करीब 2 साल क्रिकेट मैदान से दूर रहना पड़ा था।