Rohit Sharma Cardio Training in Park: भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल एक महीने लंबे ब्रेक का मजा उठा रही। अब टीम इंडिया को सितंबर में बांग्लादेश से दो टेस्ट की सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला मुकाबला 19 सितंबर से एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं, दूसरा टेस्ट कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से होगा।

बांग्लादेश सीरीज के बाद भारतीय टीम 3 टेस्ट की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगी और फिर भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा होगा। यानी सितंबर से अगले साल जनवरी-फरवरी तक टीम इंडिया का काफी व्यस्त शेड्यूल है। 

ऐसे में आगामी टेस्ट सीजन को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा तैयारियों में जुट गए हैं। इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे। इसमें 37 साल के रोहित टीम इंडिया के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर के साथ पार्क में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। रोहित का कार्डियो एक्सरसाइज करने का वीडियो वायरल हुआ है। 

बता दें कि अभिषेक नायर पिछले महीने ही गौतम गंभीर के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा बने हैं। वो केकेआर में गंभीर के साथ थे। उन्हें टीम इंडिया का असिस्टेंट कोच बनाया गया है और वो रोहित के साथ काम कर रहे हैं। रोहित ने पिछला टेस्ट इस साल मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। इस मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने शतक ठोका था।