Sanjay manjrekar on Virat Kohli Rohit sharma: पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को दिलीप ट्रॉफी से आराम दिए जाने पर आपत्ति जताई और कहा कि उन्हें खेलना चाहिए था। उनका ये बयान बीसीसीआई द्वारा इन तीनों को लंबे समय तक आराम दिए जाने को लेकर आई है। इन तीन सितारों को छोड़कर, भारत के सभी बड़े खिलाड़ी 5 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट में खेलेंगे।

संजय मांजरेकर ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि भारत ने पिछले 5 सालों में 269 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिनमें से 59% मैच रोहित शर्मा ने खेले हैं। विराट कोहली और बुमराह ने क्रमशः 61% और 34% मैच खेले हैं। मुंबई के खिलाड़ियों पर हमला न करने के लिए मशहूर मांजरेकर ने तर्क दिया कि तीनों खिलाड़ियों को काफी आराम मिला है। ऐसे में इन तीनों को दिलीप ट्रॉफी के लिए चुना जाना चाहिए था।

विराट कोहली और रोहित शर्मा कहां हैं?
रोहित शर्मा और विराट कोहली ने आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा लिया था। अब वे सीधे बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलेंगे जो 19 सितंबर से शुरू होगी। इस बीच, जसप्रीत बुमराह को टी20 विश्व कप के बाद लंबा ब्रेक दिया गया है और वे न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में ही वापसी करेंगे।

रोहित शर्मा को हाल ही में मुंबई में सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ ट्रेनिंग करते हुए देखा गया, जबकि विराट कोहली इस समय अपने परिवार के साथ लंदन में हैं।