Logo
Suresh Raina: सुरेश रैना ने 205 IPL मैचों में 5528 रन बनाए। उनके नाम एक सेंचुरी और 39 फिफ्टी रहीं। उन्होंने CSK के लिए 4 IPL जीते।

मुंबई. मिस्टर IPL के नाम से मशहूर सुरेश रैना सितंबर में लीजेंड्स क्रिकेट लीग खेलते नजर आएंगे। लीग शुरू होने से पहले उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई बड़ी बातें कहीं। उन्होंने CSK के मौजूदा कप्तान ऋतुराज गायकवाड को लेकर ये तक कह दिया कि पिछले IPL में RCB से हार के कारण ही CSK बाहर हुई थी। 

गायकवाड का बचाव भी किया 
रैना ने कहा, मुझे लगता है कि गायकवाड अभी नए हैं और उन्हें कप्तानी के और मौके मिलने चाहिए। अभी एक साल और उन्हें देखना चाहिए। RCB के खिलाफ उनकी कप्तानी के कारण टीम हारी, लोगों ने उन्हें बहुत बुरा तक कहा। लेकिन मुझे लगता है कि ऋतुराज को और मौके दनिए जाने चाहिए। 

गायकवाड ने पहली बार की थी कप्तानी 
2024 के IPL में एमएस धोनी ने चौंकाने वाला फैसला लेते हुए CSK की कप्तानी छोड़ दी थी। उन्होंने गायकवाड को नया कप्तान बनाया, जिसके बाद CSK प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकी। गायकवाड ने पहली बार ही किसी IPL टीम की कप्तानी की थी। 

धोनी के फ्यूचर पर क्या?
रैना कहा, मैं धोनी को IPL 2025 में भी खेलते हुए देखना चाहता हूं। पिछले सीजन उन्होंने जिस तरह बैटिंग की, वह शानदार थी। मुझे लगता है कि उन्हें एक और सीजन खेलना चाहिए। धोनी ने पिछले सीजन 220 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए थे। 

5379487