SA vs WI 2nd Test: दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट खेला जा रहा। टेस्ट के पहले ही दिन 17 विकेट गिर गए। वेस्टइंडीज की तरफ से तेज गेंदबाज शमार जोसेफ ने 5 विकेट झटके। उनकी घातक गेंदबाजी से दक्षिण अफ्रीकी टीम महज 160 रन पर सिमट गई। 

लगातार दूसरे टेस्ट में टॉस दक्षिण अफ्रीका ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कैरेबियाई गेंदबाजों ने इस फैसले को गलत साबित कर दिया। शमार जोसेफ ने 5 विकेट चटकाएं। जायडेन सिल्स ने 3 और जेसन होल्डर और गुड़ाकेश मोती ने 1-1 विकेट लिया। 

वहीं, अफ्रीकी पारी के जवाब में वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी में धराशायी हो गई। पहले दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज के 7 विकेट महज 97 रन पर गिर गए। जबकि अभी भी इंडीज टीम 63 रन से पीछे है। अफ्रीका की तरफ से वियान मुल्डर अब तक 4 विकेट ले चुके हैं। दूसरे तेज गेंदबाज नांद्रे बर्गर 2 और स्पिनर केशव महाराज ने एक विकेट लिया। 

वेस्टइंडीज की पारी में ऑलराउंडर जेसन होल्डर 33 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं। होल्डर के अलावा कीसी कार्टी ने 26 रन बनाए। इसके अलावा कोई दूसरा बैटर नहीं जम पाया। अब टीम के पास टेल ही बची हुई है। 

वहीं, अफ्रीका की तरफ से सबसे ज्यादा नाबाद 38 रन डेन पिडिट ने बनाए। वहीं, ट्रिस्टन स्टब्स ने 26 रन, डेविड बेडिंघम ने 28 रन, काइल वेरियन ने 21 रन और नांद्रे बर्गर ने 23 रन की पारी खेली। इन छोटी-छोटी पारियों से अफ्रीका 160 रन तक पहुंच पाई। फिलहाल दक्षिण अफ्रीका को मुकाबले में बढ़त मिल गई है। पहला टेस्ट वेस्टइंडीज ने ड्रॉ करा दिया था।