Logo
Sanju Samson India A vs India D Duleep Trophy: दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड में इंडिया-डी के कप्तान श्रेयस अय्यर के शून्य पर आउट होने के बाद उनके साथी संजू सैमसन भी सस्ते में पवेलियन लौट गए। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वापसी पर संजू का खेल 6 गेंद में खत्म हुआ।

Sanju Samson India A vs India D Duleep Trophy: दलीप ट्रॉफी 2024 का दूसरा राउंड शुरू हो चुका है। इस टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन के दम पर कई खिलाड़ियों की टीम इंडिया में वापसी पर नजर है। इसमें श्रेयस अय्यर के अलावा संजू सैमसन भी हैं। हालांकि, दोनों ही बैटर इंडिया-ए के खिलाफ मैच की पहली पारी में नाकाम रहे। 

इंडिया-डी की कप्तानी कर रहे श्रेयस अय्यर की पारी 7 गेंद में खत्म हो गई। वो खाता तक नहीं खोल पाए। उनके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे संजू सैमसन का भी हाल बुरा ही हुआ। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वापसी कर रहे संजू की पारी महज 1 ओवर में खत्म हो गई। वो 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। यश दुबे के आउट होने के बाद बैटिंग के लिए उतरे सैमसन ने तेज गेंदबाज आकिब खान की एक शॉर्ट गेंद पर चौका मारकर खाता खोला था। 

यह भी पढ़ें: IND vs BAN Test Series: गौतम गंभीर का खास चेन्नई में टीम इंडिया से जुड़ा, 6 दिन बाद बांग्लादेश से टक्कर

इसके बाद आकिब खान ने संजू को फिर शॉर्ट पिच गेंद फेंकी और इस बार इसे पुल करने की कोशिश में संजू सैमसन फंस गए और मिड ऑन पर प्रसिद्ध कृष्णा के हाथों कैच आउट हो गए। खबर लिखे जाने तक इंडिया-डी ने 80 रन के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे। इससे पहले, इंडिया-ए की पारी 290 रन पर खत्म हुई थी। शम्स मुलानी शतक से चूक गए। वो 89 रन की पारी खेलकर आउट हो गए। उनके अलावा तनुष कोटियन भी 80 गेंद में 53 रन बनाकर आउट हो गए। 

5379487