Logo
Sanju Samson Suryakumar yadav bcci interview: संजू सैमसन ने बांग्लादेश के खिलाफ हैदराबाद टी20 में 40 गेंद में शतक ठोका। मैच के बाद जब सूर्यकुमार यादव ने संजू से ये पूछा कि क्यों उन्होंने 96 रन के स्कोर पर चौका मारकर शतक पूरा किया। इसपर संजू ने पूरी कहानी बताई।

Sanju Samson Suryakumar Yadav bcci Interview: भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ हैदराबाद में खेले गए 3 टी20 की सीरीज के आखिरी मुकाबले में 133 रन से जीत हासिल की। इस मैच में संजू सैमसन भारत की जीत के हीरो रहे। संजू ने 40 गेंद में सेंचुरी जमाई। ये संजू का टी20 में पहला शतक है। उन्होंने मैच में बांग्लादेश के लेग स्पिनर रिशाद हुसैन के एक ओवर में 5 छक्के मारे। मैच के बाद संजू से कप्तान सूर्यकुमार यादव ने बीसीसीआई टीवी पर बात की। सूर्यकुमार ने संजू से पूछा कि क्यों उन्होंने 96 रन पर चौका मारकर शतक पूरा किया। 

संजू सैमसन ने अपने शतक को लेकर कहा, "मैं इस सेंचुरी से काफी खुश हूं। मेरे पास शब्द नहीं हैं। काफी इमोशनल हूं। हर चीज का अपना टाइम होता है। मैं सिर्फ मेहनत करता रहा। अपना काम करता रहा। खुश हूं कि आज शतक पूरा हुआ। खुश हूं कि आप (सूर्यकुमार यादव) दूसरे छोर पर मेरे शतक के समय़ खड़े थे।"

इसके बाद सूर्यकुमार ने पूछा कि आपने क्यों 96 के स्कोर पर चौका मारकर शतक पूरा किया। इस पर संजू ने कहा, "ड्रेसिंग रूम का माहौल ऐसा ही है। हर खिलाड़ी एकदूसरे की सफलता पर खुश होता। कोच गंभीर की तरफ से मैसेज ही यहा था कि भाई जाओ और एग्रेसिव अंदाज में क्रिकेट खेलो और साथ में नम्र रहो। इन दो शब्दों ने ही मुझे आक्रामक क्रिकेट खेलने के लिए प्रेरित किया। कोच और कप्तान लगातार इस बात को दोहराते रहे और ये बात मेरे दिमाग में थी। इसलिए मैंने खुलकर बल्लेबाजी की और चौके से शतक पूरा किया।"

यह भी पढ़ें: Fastest Hundreds in T20I: टी20 में सबसे तेज शतक किसके नाम, टॉप-10 में संजू सैमसन ने बनाया नाम, जानें कितने भारतीय लिस्ट में
 

संजू ने कप्तान सूर्यकुमार से कहा कि मैं जब हवाई शॉट खेलकर शतक पूरा करने की बात कर रहा था, तब आपने ही कहा कि इस शतक के लिए काफी मेहनत और संघर्ष किया है। इसलिए आराम से खेलकर इसे पूरा करो। लेकिन, मैंने पहले से ही ये फैसला कर लिया था कि बड़ा शॉट मारकर शतक पूरा करूंगा। 

5379487