IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पुणे में दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है। पहले दिन भारतीय स्पिन जोड़ी सुंदर-अश्विन का कमाल देखने को मिला। वॉशिंग्टन सुंदर ने 7 विकेट लेकर न्यूजीलैंड की पारी को ध्वस्त कर दिया। भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान अक्सर मैदान में अपने अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ सरफराज खान की एक हरकत ने एक बार फिर सभी को हंसने-खिलखिलाने का मौका दे दिया। सरफराज खान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।  

रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर यंग को लेग साइड में ऋषभ पंत ने कैच किया, लेकिन दोनों को यकीन नहीं हुआ कि गेंद बल्ले को छूकर कैच हुई है। इस बीच सरफराज खान उत्साहित हो गए और उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा से DRS रिव्यू लेने के लिए जिद करने लगे। सरफराज के अलावा विराट कोहली ने भी रिव्यू लेने की मांग की। 

वायरल हो रहे वीडियो में सुना जा सकता है कि सरफराज कैसे रोहित को खुद पर भरोसा करने को कह रहे हैं। सरफराज रोहित से कहते हैं- मुझ पर भरोसा करो। इसके बाद आखिरकार रोहित ने रिव्यू ले ही लिया। रीप्ले में साफतौर पर दिखा कि गेंद बल्लेबाज के दस्तानों को छूकर विकेटकीपर ऋषभ पंत के ग्लब्ज में समा गई। 

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डॉल अपील के दौरान सरफराज के कमिटमेंट से प्रभावित हुए। उन्होंने कमेंट्री में कहा- सरफराज खान और विराट कोहली पूरी तरह से आश्वस्त थे कि गेंद पर विकेट गिरा है। इतनी अच्छी सुबह के लिए सरफराज को बधाई।