Sarfaraz Khan Rishabh Pant run out Video: ऋषभ पंत और सरफराज खान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बैंगलुरू टेस्ट में टीम इंडिया की वापसी करा दी। मैच के चौथे दिन शनिवार को इन दोनों बल्लेबाजों ने खुलकर बल्लेबाजी और बारिश की वजह से खेल रोके जाने के वक्त तक एक भी विकेट गिरने नहीं दिया। इस दौरान सरफराज ने अपना शतक और पंत ने फिफ्टी पूरी की। 

चौथे दिन के खेल के दौरान एक अजीबोगरीब वाकया हुआ, जब पंत को रन आउट से बचाने के लिए सरफराज खान ने पूरी जान झोंक दी और बीच मैदान में ही मेंढक की तरह कूदने लगे। इसका वीडियो वाय़रल हो रहा। सरफराज को इस तरह कूदते देख ड्रेसिंग रूम में बैठे रोहित शर्मा और विराट कोहली भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए। 

दरअसल, मैट हेनरी की गेंद पर कट खेलने के बाद सरफराज ने एक रन चुरा लिया लेकिन पंत दूसरा रन लेना चाहते थे। सरफराज ने रन आउट का खतरा भांपते हुए पंत को फौरन मना कर दिया। लेकिन पंत गेंद की तरफ देख रहे थे। ऐसे में सरफराज खान जोर जोर से चिल्लाने लगे और पिच पर ही कूदने लगे ताकि पंत उन्हें देख लें और रन लेने के लिए दौड़े नहीं। 

सरफराज खान का कूदना देखकर ड्रेसिंग रूम में बैठे विराट कोहली,रोहित शर्मा समेत पूरी टीम इंडिया अपनी हंसी नहीं रोक पाई। वैसे, सरफराज की ये कोशिश काम आ गई। पंत खुशकिस्मत थे कि डेरिल मिचेल स्टम्प्स से आगे थे और थ्रो विकेट पर नहीं लगा। कमेंटेटर रवि शास्त्री ने मजे लेते हुए कहा, 'सरफराज खान लगता है कि रेन डांस कर रहे हैं..।