Logo
Satta on t20 world cup: टी20 वर्ल्ड कप कौन जीतेगा? इस पर न सिर्फ एक्सपर्ट, खेल प्रेमी बल्कि सट्टा बाजार भी सक्रिय है। सभी अपने अपने अनुमान लगा रहे हैं, लेकिन फलोदी सट्टा बाजार ने भारत की जीत को कंफर्म कर दिया है।

Satta on t20 world cup: टी20 वर्ल्ड कप की जीत को लेकर सट्टा किंग ( Satta King) और और सट्टा बाजार( Satta Bazar) के सभी बुकीज की नजर में भारत T20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतेगा। फलोदी सट्टा बाजार( Falodi Satta Bazar) के सट्टेबाज इस वजह  से सबसे ज्यादा दांव भारत पर लगा रहे हैं है। इसके साथ ही फलोदी सट्टा बाजार, सट्टा किंग और मट्टा सटका (Matka Satta) के सटोरिए इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका को भी दावेदार बता रहे हैं।

किस टीम पर सबसे ज्यादा लग रहा सट्टा
सट्टा किंग और फलोदी सट्टा बाजार में भारत  की जीत के साथ इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के लिए भी जमकर बोलियां यानी की सट्टा लगाया जा रहा है। T-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) में कौन से टीम फाइनल में जाएगी, इस बात को लेकर भी जमकर सट्टा लगाया जा रहा है। सटोरिए की भविष्यवाणी की मुताबिक, टीम इंडिया फाइनल में जाने वाली संभावित टीमाें की लिस्ट में सबसे ऊपर है। दूसरे नंबर पर साउथ अफ्रीका और तीसरे नंबर पर इंग्लैंड है। 

t20 world cup 2025 सेमीफइनल मुकाबले
T20 वर्ल्ड कप 2024 को सेमीफइनल की चार टीमें मिल गई हैं। भारत का मुकाबला इंग्लैंड से है, जबकि साउथ अफ्रीका की भिड़ंत पहली बार सेमीफइनल में पहुंची अफगानिस्तान से होगा। अफगानिस्तान सुपर 8 में ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश को हराया, जबकि उसे भारत से हार खानी पड़ी। सट्टा बाजार की नज़र सेमीफइनल पर भी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत खिताब जीतेगा और फाइनल मुकाबला दो एशियाई टीमों के बीच होगा। बता दें कि भारत अब तक टूर्नामेंट में अजेय है और खिताब से बस दो कदम दूर है। खास बात यह है कि भारत के सभी खिलाड़ी फॉर्म में हैं।  कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की जिस तरह से धुनाई की है, उसके बाद से अंग्रेजों के पसीने छूट रहे हैं। भारत ने अपना पहला T20 वर्ल्ड कप 17  साल पहले जीता था। ऐसे में सट्टा बाजार के गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा है अब टीम इंडिया का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। 

विराट और रोहित से सबसे ज्यादा उम्मीदें
सट्टा किंग(Satta King) और सट्टा बाजार (Satta Bazar) में इस बार T20 वर्ल्ड कप में भारत की मजबूत दावेदारी के कई कारण बताए जा रहे हैं। इसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा का नाम सबसे आगे है। क्योंकि इन दोनों बल्लेबाजों से टीम में जोश है। अगर दोनों खिलाड़ी आने वाले मैचों में अपने बल्ले से रन बनाते हैं तो टीम को विश्व विजेता बनने से कोई नहीं रोक पाएगा। फलोदी सट्टा बाजार ( Falodi Satta Bazar) के मुताबिक, भारत को T20 वर्ल्ड कप का चैंपियन बनाने में इन दोनों खिलाड़ी की अहम भूमिका हो सकती है। 

खत्म होगा 17 साल का इंतजार
भारत ने T20 वर्ल्ड कप 2007 में  जीत हासिल की थी। दक्षिण अफ्रीका में हुए इस मुकाबले में भारत ने T20 वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया था। इसक बाद से कभी भारत T20 वर्ल्ड कप हासिल नहीं कर सका है। भारत को T20 वर्ल्ड कप के फाइनल से बैरंग भी लौटना पड़ा  है। हालांकि, 17 साल बाद एक बार फिर से उम्मीद जगह है कि भारत नया इतिहास रचेगा। सट्टा किंग ( Satta King) के मुताबिक, इंडियन टीम इस मुकाबले में चैंपियन बनेगी। 

Satta Bazar
Satta Bazar का अनुमान है भारत सरकार 17 साल बाद फिर से टी20 वर्ल्ड कप जीत सकता है।

विश्व कप में भारत ने किया है शानदार प्रदर्शन
विश्व कप में भारत ने काफी अच्छी गेंदबाजी की है। बल्लेबाजी में भी टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। यही वजह है कि भारत का पलड़ा भारी माना जा रहा है। विपक्षी टीम भी मानती है कि भारत मौजूदा समय में दुनिया की सबसे अच्छी टीम है। ऐसे में टीम इंडिया को हराना आसान काम नहीं है। ये कुछ ऐसी वजहें जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि टीम इंडिया को चैंपियन बनने से कोई नहीं रोक सकता।

सट्टा बाजार की भविष्यवाणी
विश्व कप के शुरुआती मैच के बाद दुनिया भर के सट्टेबाजों ने भारत की जीत की भविष्यवाणी कर दी है। हर मैच में उनकी भविष्यवाणी सही साबित हो रही है तो ऐसे में भारत इस बार खिताब जीत सकता है। यह एक अनुमान है जो सही भी साबित हो सकता है और गलत भी। हांलाकि, सट्टा किंग, सट्टा बाजार और फलोदी सट्टा बाजार की भविष्यवाणी के बाद लोगों को ऐसा लग रहा है कि भारत इस बार नया इतिहास रचेगा। 

सट्टा बाजार क्रिकेट में कैसे भविष्यवाणी करता है

  • सट्टा बाजार मैच से पहले खिलाड़ियों की फॉर्म, पिच की स्थिति, मौसम की स्थिति स्टडी करता है।
  • पिछले मैचों के नतीजों और टीमों के प्रदर्शन का विश्लेषण किया जाता है।
  • टीमों के कप्तानों, कोचों और प्रमुख खिलाड़ियों के बयानों और रवैये को एनेलाइज किया जाता है
  • अपने सट्टा नेटवर्क में अन्य सटोरियों के दावों और भविष्यवाणियों का विश्लेषण करते हैं।
  • इन सभी चीजों का विश्लेषण करके सट्टा बाजार मैच के नतीजों की भविष्यवाणी करता है और बोलियां लगाता है

ये खबर भी पढ़ें: Satta King IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में फेवरेट कौन, क्या कहता है सट्टा बाजार का अनुमान  

(नोट-: इस खबर में टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की संभावित जीत और सट्टा बाजार की भविष्यवाणियों की चर्चा की गई है। सट्टा बाजार की खबर सिर्फ पाठकों की जानकारी के लिए है। हरिभूमि सट्टा बाजार को प्रोत्साहित नहीं करता है। हम सट्टा बाजार के किसी भी दावे या भविष्यवाणी की पुष्टि नहीं करते। सट्टा लगाना गैर कानूनी है।

5379487