Logo
PAK vs BAN 1st Test: पाकिस्तान-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन मोहम्मद रिजवान और सऊद शकील ने दौड़कर 4 रन लिए। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

Pakistan vs Bangladesh 1st Test: बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच रावलपिंडी में पहला टेस्ट खेला जा रहा। इस टेस्ट के दूसरे दिन दिलचस्प वाकया घटा। पाकिस्तान के बैटर सऊद शकील और मोहम्मद रिजवान ने दौड़कर चार रन पूरे किए। आमतौर पर टेस्ट क्रिकेट में ऐसा कम देखने को मिलता है कि बैटर दौड़कर 4 रन पूरे करें। लेकिन, रावलपिंडी टेस्ट के दूसरे दिन ऐसा ही हुआ। इसमें पाकिस्तानी बैटर के दमखम से ज्यादा बांग्लादेशी फील्डर की लचर फील्डिंग का बड़ा हाथ रहा। 

दरअसल, सऊद शकील ने नाहिद राणा की गेंद पर मिड ऑफ की दिशा में ड्राइव लगाया। शोरिफुल इस्लाम यहां फील्डिंग कर रहे थे। उन्होंने डाइव लगाकर गेंद को रोकने की कोशिश की। लेकिन, वो पूरी तरह सफल नहीं हुए। गेंद उनके हाथ से टकराकर आगे बढ़ गई। इससे गेंद की रफ्तार तो कम हो गई। लेकिन, वो आगे बढ़ गई और बाउंड्री रोप को छू नहीं पाई। लेकिन, बांग्लादेशी फील्डर गेंद के पीछे नहीं दौड़े और शकील-रिजवान ने दौड़कर 4 रन पूरे कर लिए। 

इस दौरान नजमुल हुसैन शान्तो मिड ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे। बाद में वो दौड़कर बाउंड्री तक गए और गेंद को नॉन स्ट्राइकर एंड पर थ्रो किया, तब तक पाकिस्तानी बैटर्स ने 4 रन दौड़कर पूरे कर लिए थे। हालांकि, इस चक्कर में रिजवान का दम जरूर फूल गया और चौथा रन पूरा करने के बाद उन्होंने ग्लव्स मैदान पर फेंक दिए और जोर-जोर से सांस लेने लगे। इसका वीडियो वायरल हो रहा। 

5379487