Logo
Pakistan Cricket team: बांग्लादेश से मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम का एक वीडियो सामने आया है, जिससे खिलाड़ियों के बीच अनबन की बात को बल मिल रहा।

Shan masood shaheen afridi rift: पाकिस्तान को रावलपिंडी में खेले गए दो मैच की सीरीज़ के पहले टेस्ट में बांग्लादेश के खिलाफ़ 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। मेजबान टीम दूसरी पारी में सिर्फ़ 146 रन ही बना पाई, जिसके बाद बांग्लादेश को पाकिस्तान के खिलाफ़ पहला टेस्ट जीतने के लिए पांचवें दिन 30 रन का लक्ष्य मिला था, जिसे उसने 6.4 ओवर में बिना कोई विकेट खोए हासिल कर लिया।

मैच के बाद, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसने संकेत दिया है कि पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में सब कुछ ठीक नहीं है। वायरल वीडियो में, पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद को टीम के साथ बातचीत के दौरान स्टार पेसर शाहीन शाह अफरीदी के बगल में खड़े देखा जा सकता है। इसी दौरान शान मसूद अफरीदी के कंधे पर हाथ रखते हैं और गुस्से में शाहीन उनका हाथ अपने कंधे पर से हटा लेते हैं। 

शान मसूद और अफरीदी में अनबन
यह वीडियो उस दिन के बाद आया है जब शान को ड्रेसिंग रूम में हेड कोच जेसन गिलेस्पी के साथ गुस्से में बात करते देखा गया था।

शान की कप्तानी में पाकिस्तान 4 टेस्ट हारा
पिछले साल बाबर आज़म के पद से हटने के बाद पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान नियुक्त किए गए शान ने अभी तक कोई रेड-बॉल मैच नहीं जीता है। दरअसल, उनके नेतृत्व में पाकिस्तान ने अब तक खेले गए सभी चार टेस्ट हारे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ पहली टेस्ट हार ने अगले साल लॉर्ड्स में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल के लिए क्वालीफाई करने की पाकिस्तान की उम्मीदों को भी झटका दिया है। घरेलू मैदान पर खेले गए रेड-बॉल मैच में 10 विकेट से मिली पहली हार ने पाकिस्तान को WTC 2023-25 ​​अंक तालिका में 8वें स्थान पर ला दिया है।

रावलपिंडी में पहला टेस्ट हारने के बाद पाकिस्तान दूसरे मैच में वापसी करना चाहेगा, जो 30 अगस्त से उसी मैदान पर होने वाला है। पाकिस्तान ने आखिरी बार 2021 में घरेलू मैदान पर टेस्ट मैच जीता था और उनके लिए दूसरा टेस्ट जीतकर सीरीज बचाना आसान काम नहीं होगा। बांग्लादेश सीरीज के बाद पाकिस्तान अक्टूबर में तीन मैचों की सीरीज में इंग्लैंड की मेजबानी करेगा।

5379487