Shardul Thakur admited in Hospital: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में रेस्ट ऑफ इंडिया और मुंबई के बीच ईरानी कप का मुकाबला खेला जा रहा। इस मैच के बीच ही शार्दुल ठाकुर को अचानक अस्पताल ले जाना पड़ा। दरअसल, शार्दुल को तेज बुखार था, इसके बावजूद वो बल्लेबाजी के लिए उतरे थे। सरफराज खान 185 रन पर खेल रहे थे और उन्हें डबल सेंचुरी के लिए 15 रन की दरकार थी। इसे देखते हुए ही शार्दुल ने मैदान पर उतरने का फैसला लिया उन्होंने अपनी सेहत की परवाह नहीं की और 102 डिग्री बुखार में खेलने उतरे। इस दौरान शार्दुल ने करीब दो घंटे बल्लेबाजी की और सरफराज का दोहरा शतक पूरा कराया। 

शार्दुल ने भी खुद भी ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और 59 गेंद में 36 रन ठोके। इस पारी में उन्होंने 4 चौके चौके और 1 छक्का मारा। उन्होंने 10वें विकेट के लिए सरफराज खान के साथ रिकॉर्ड 73 रन की साझेदारी की थी और इस पार्टनरशिप की वजह से मुंबई ने 500 रन का आंकड़ा पार किया। शार्दुल को आउट होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जब शार्दुल बैटिंग कर रहे थे, उस समय भी दो बार उन्हें डॉक्टरों की जरूरत पड़ी थी। 

शार्दुल को ईरानी कप के पहले दिन से ही बुखार था। लेकिन, फिर भी वो मैच खेलने उतरे। टीम से जुड़े सूत्र ने बताया, "हमने मलेरिया और डेंगू के लिए ब्लड टेस्ट करवाया है। हम नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। तब तक वह रात अस्पताल में ही बिताएंगे।"

मुंबई टीम से जुड़े सूत्र ने कहा, "शार्दुल पूरे दिन अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे और उन्हें तेज बुखार था। यही मुख्य कारण था कि वह देर से बल्लेबाजी करने आए। वह कमजोर महसूस कर रहे थे और दवा लेने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में सो गए। लेकिन वह कमजोर महसूस करने के बावजूद बल्लेबाजी करना चाहते थे।" शार्दुल ने भारत के लिए पिछला टेस्ट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 फाइनल खेला था। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर खिताब जीता था।