Logo
Shreyas Iyer, India A vs India D: दलीप ट्रॉफी 2024 के दूसरे राउंड में इंडिया-ए की टक्कर इंडिया-डी से हो रही। इंडिया-डी के कप्तान श्रेयस अय्यर 7 गेंद में खाता खोले बिना आउट हो गए। इसके बाद से वो ट्रोल हो रहे।

Shreyas Iyer, India A vs India D: श्रेयस अय्यर ने दलीप ट्रॉफी के पिछले मुकाबले में जरूर अर्धशतक मारा था। लेकिन, इंडिया-ए के खिलाफ गुरुवार से अनंतपुर में शुरू हुए मैच में अय्यर फ्लॉप हो गए। इंडिया-डी की कप्तानी कर रहे श्रेयस ने 7 गेंदों का सामना किया। लेकिन, उनका खाता तक नहीं खुला। उन्हें खलील अहमद ने आकिब खान के हाथों कैच आउट कराया। 

खलील अहमद ने लगातार दो ओवर में 2 विकेट लिए। उन्होंने पहले अथर्व तायड़े को आउट किया और इसके बाद इंडिया-डी के कप्तान श्रेयस अय्यर को पवेलियन भेजा। श्रेयस बैटिंग के लिए सनग्लासेस पहनकर उतरे थे। उनकी ये तस्वीर फौरन सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैंस को भी लगी कि धूप खिली हुई है और गेंद आसानी से नजर आ रही, उसके बावजूद श्रेयस ग्लासेस पहनकर बैटिंग के लिए उतरे। हालांकि, सनग्लासेस का भी श्रेयस को फायदा नहीं हुआ। 7 गेंद में उनकी पारी खत्म हो गई। 

इसके बाद से ही श्रेयस ट्विटर पर ट्रोल हो रहे। एक यूजर ने लिखा कि क्या सुबह अंडा नहीं खाया था। इसके अलावा भी यूजर्स ने कई तरह के कमेंट किए। श्रेयस अय्यर ने इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली थी। वाइजैग टेस्ट के बाद उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया था। अय्यर ने अबतक खेले 14 टेस्ट में एक शतक और 5 अर्धशतक की मदद से 811 रन बनाए हैं। 

ईशान किशन और श्रेयस अय्यर की भारत की टेस्ट टीम में संभावित वापसी में दलीप ट्रॉफी एक बड़ी भूमिका निभाने वाली थी। दोनों के पास अपने आलोचकों और चयनकर्ताओं को गलत साबित करने के लिए अधिकतम 6 पारियां थीं। किशन चोट के कारण पहला मैच नहीं खेल पाए और फिर भी खुद को श्रेयस से आगे पाते हैं, जिन्होंने 3 पारियों में सिर्फ 63 रन बनाए हैं। ईशान ने इंडिया-सी की तरफ से खेलते हुए इंडिया-बी के खिलाफ शतक ठोका है। 

यह भी पढ़ें: IND vs BAN Test Series: गौतम गंभीर का खास चेन्नई में टीम इंडिया से जुड़ा, 6 दिन बाद बांग्लादेश से टक्कर

इससे पहले, इंडिया-ए ने 290 रन बनाए, लेकिन हर्षित राणा ने दो गेंदों में दो विकेट लेकर उनकी पारी समाप्त कर दी। उन्होंने शम्स मुलानी को शतक बनाने से रोका। मुलानी 89 रन पर आउट हुए। खबर लिखे जाने तक इंडिया-डी की पारी लड़खड़ा गई है और 52 रन पर 4 विकेट गिर गए हैं। 

5379487