Logo
Duleep Trophy India-C vs India-D: श्रेयस अय्यर बुची बाबू टूर्नामेंट के बाद दिलीप ट्रॉफी 2024 के पहले मैच में भी नाकाम रहे। इंडिया-डी की कप्तानी कर रहे श्रेयस 9 रन पर ढेर हो गए। वहीं, उनकी टीम भी इंडिया-सी के खिलाफ लड़खड़ाती दिख रही।

Duleep Trophy India-C vs India-D: दिलीप ट्रॉफी 2024 का आगाज हो चुका है और गुरुवार को पहले राउंड के मुकाबले शुरू हो गए हैं। अनंतपुर में जहां इंडिया-सी और इंडिया-डी के बीच टक्कर हो रही, तो वहीं बैंगलुरु में इंडिया- ए का मुकाबला इंडिया-बी से हो रहा। टूर्नामेंट का पहला राउंड काफी अहम माना जा रहा क्योंकि इसके बाद बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का चयन होना है। इसी वजह से रेड बॉल टीम में वापसी की कोशिश कर रहे कई स्टार भारतीय़ क्रिकेटर इस टूर्नामेंट में शिकरत कर रहे। इसी में एक नाम श्रेयस अय्यर है। श्रेयस इंडिया-डी की कप्तानी कर रहे हैं। लेकिन, इंडिया-सी के खिलाफ वो नाकाम रहे और महज 9 रन बनाकर आउट हो गए। 

श्रेयस को आरसीबी की तरफ से आईपीएल खेल चुके पेसर विजयकुमार वैसाक ने आउट किया। इस मुकाबले में इंडिया-सी के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने टॉस जीता था और गेंदबाजी का फैसला लिया था। तेज गेंदबाजों के अनुकूल अनंतपुर की पिच पर इंडिया-सी के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की। पहले ही ओवर में अंशुल कंबोज ने अथर्व तायडे को आउट कर दिया। इसके बाद श्रेयस अय्यर 3 नंबर पर बैटिंग के लिए उतरे हैं। लेकिन वो भी टीम को संभल नहीं पाए और 16 गेंद में उनका खेल खत्म हो गया। 

श्रेयस दिलीप ट्रॉफी के पहले मैच में फ्लॉप
श्रेयस इससे पहले बुची बाबू टूर्नामेंट में भी नाकाम रहे थे और दोनों पारियों को मिलाकर 24 रन बनाए थे। इस दौरान भी वो शॉर्ट गेंद से परेशान नजर आए थे और दूसरी पारी में आउट हो गए थे। इस प्रदर्शन के बाद श्रेयस के बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी मुश्कित होती दिख रही। 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant: ऋषभ पंत 2 साल बाद रेड बॉल क्रिकेट में लौटे, 10 गेंद में खेल खत्म, दोस्त ने लपका हवा में उड़कर शानदार कैच

दिलीप ट्रॉफी में इंडिया-सी और इंडिया-डी के बीच खेले जा रहे इस मैच की अगर बात करें तो खबर लिखे जाने तक इंडिया-डी ने 8 विकेट पर 107 रन बनाए हैं। अक्षर पटेल अर्धशतक के करीब हैं। उनके अलावा बाकी बैटर्स फ्लॉप रहे। इंडिया-सी की तरफ से अंशुल कंबोज, विजयकुमार और हिमांशु चौहान को 2-2 विकेट मिले। 

5379487