Logo
Sunil Gavasakar: सुनील गावस्कर ने जय शाह के आईसीसी चेयरमैन की संभावनाओं को विश्व क्रिकेट के लिए सकारात्मक बताया है।

Sunil Gavaskar on Jay Shah: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने जय शाह की तारीफ करते हुए उन्हें विश्व क्रिकेट के लिए सकारात्मक बताया है। जय शाह फिलहाल बीसीसीआई के सचिव हैं, लेकिन बहुत जल्द वह आईसीसी के चेयरमैन बन सकते हैं। सुनील गावस्कर ने कहा कि पूरी संभावना है कि जय शाह अगले आईसीसी अध्यक्ष बनेंगे। 

सुनील गावस्कर ने उन अटकलों पर सवाल उठाया, जिनमें कहा गया कि जय शाह ने बार्कले को तीसरा कार्यकाल नहीं लेने के लिए मजबूर किया। गावस्कर के मुताबिक, क्रिकेट की पुरानी शक्तियां शाह के आईसीसी में आने से नाखुश हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना नियंत्रण खोने से चिंतित हैं।  

लिटिल मास्टर गावस्कर ने पुरानी क्रिकेट शक्तियों को लेकर कहा कि उन्हें एहसास हो गया कि अब खेल पर उनका अधिकार नहीं रहेगा। सुनील गावस्कर ने जय शाह की तारीफ करते हुए कहा- पिछले कुछ सालों से भारतीय क्रिकेट का विकास हुआ वह जबरदस्त है। भारतीय क्रिकेट फलने-फुलने लगा है। अगर टीम जीत नहीं रही होती तो प्रायोजक दूर रहते। गावस्कर ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में खिलाड़ियों और प्रशासकों के बीच मजबूत सहयोग को सकारात्मक बताया। उन्होंने भारतीय क्रिकेट की समृद्ध स्थिति के लिए टीम वर्क को श्रेय दिया। 

 

CH Govt hbm ad
5379487