Suryakumar Yadav injured: सूर्यकुमार यादव का 19 महीने बाद भारतीय टेस्ट टीम में वापसी पर ग्रहण लग सकता है। सूर्यकुमार को बुची बाबू टूर्नामेंट में फील्डिंग करते समय दाहिने हाथ में चोट लग गई थी। सूर्यकुमार को 5 सितंबर से शुरू हो रही दिलीप ट्रॉफी में टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ियों के साथ खेलना है। हालांकि, हाथ में लगी चोट के बाद सूर्यकुमार के इस टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबलों में खेलने पर भी संशय है। 

टीएनसीए इलेवन के खिलाफ मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से खेलते हुए सूर्यकुमार मैच की तीसरी पारी के दौरान लेग स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे। मुशीर खान की गेंद पर प्रदोष रंजन पॉल ने लेग साइड में गेंद को खेला। सूर्यकुमार ने गेंद को रोकने के लिए दोनों हाथों से डाइव लगाई। लेकिन गेंद उनकी पकड़ में नहीं आई। इस कोशिश में उनके हाथ में चोट लग गई। सूर्यकुमार को तुरंत मेडिकल स्टाफ के पास ले जाया गया, उसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। बीसीसीआई ने अभी तक सूर्यकुमार की चोट के बारे में कुछ नहीं बताया है।

सूर्यकुमार के साथ मैच में खेल रहे सरफराज खान और श्रेयस अय्यर भी बल्ले से विफल रहे। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को टीएनसीए इलेवन के खिलाफ 286 रनों से हार का सामना करना पड़ा।भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज के मद्देनजर चयनकर्ताओं ने सीनियर खिलाड़ियों को दिलीप ट्रॉफी में खेलने के लिए कहा है, जो चयन प्रक्रिया में अहम भूमिका निभाएगी। बांग्लादेश के खिलाफ भारत का पहला टेस्ट 19 सितंबर से शुरू होगा। 

टीएनसीए इलेवन के पहली पारी में बनाए गए 379 रनों के जवाब में एमसीए सिर्फ़ 156 रन ही बना सका। दूसरी पारी में 510 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य के सामने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की टीम सिर्फ़ 223 रनों पर ढेर हो गई। टीएनसीए इलेवन के आर साई किशोर ने दूसरी पारी में पांच विकेट सहित आठ विकेट लेकर मैच का अंत किया। अय्यर, जो टेस्ट में वापसी की कोशिश कर रहे हैं, मैच में सिर्फ़ दो और 22 रन ही बना पाए। कप्तान सरफ़राज़ ने पहली पारी में 6 रन बनाए और दूसरी पारी में चार गेंदों पर शून्य पर आउट हो गए।