Logo
Surya Kumar Yadav: दलीप ट्रॉफी का नया सीजन 5 सितंबर से शुरू हो रहा है। भारत के टी-20 कप्तान सूर्यकुमार यादव टूर्नामेंट में टीम सी खेलते नजर आएंगे।

लंदन. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार टी-20 बैटर सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद ब्रेक पर। वह अपने परिवार के साथ इंग्लैंड जा पहुंचे, जहां उन्होंने इंग्लिश प्रीमियर लीग में आर्सनल और वोल्व्स के बीच मैच देखा, जिसकी फोटो और वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की। 

सूर्यकुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी 
सूर्या ने सोशल मीडिया पर प्रीमियर लीग मैच देखने की वीडियो शेयर की। वह लंदन के एमिरेट्स स्टेडियम में टॉप फ्लोर पर बैठकर मैच का लुत्फ उठाते नजर आए। उन्होंने आर्सनल के पहले गोल को अपने कैमरे में कैद भी किया। टीम से केविन हावर्ट्स ने 25वें मिनट में गोल किया था।

सूर्यकुमार दलीप ट्रॉफी में खेलेंगे
सूर्यकुमार वैसे तो भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उन्होंने दलीप ट्रॉफी का हिस्सा बनाया गया है। टूर्नामेंट 5 सितंबर से शुरू होगा, सूर्या इसमें टीम सी से खेलते नजर आएंगे। टीम की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड करेंगे। 

सूर्यकुमार ने भारत के लिए अब तक एक ही टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला। हालांकि, वह इसमें कुछ खास नहीं कर सके। सूर्या भारत की वनडे टीम से भी बाहर हो चुके हैं। उन्होंने टीम के लिए वनडे वर्ल्ड कप जरूर खेला था। 

आर्सनल ने जीता मुकाबला
इंग्लिश प्रीमियर लीग का नया सीजन 17 अगस्त से ही शुरू हुआ। इसी बार सूर्या 18 अगस्त को आर्सनल का मैच देखते नजर आए। आर्सनल ने यह मैच 2-0 से जीता। सूर्या से पहले शुक्रवार को युजवेंद्र चहल और पृथ्वी शॉ भी EPL मैच देख रहे थे।

5379487