Suryakumar Yadav Mobbed By Fans: दिलीप ट्रॉफी के जरिए घरेलू रेड बॉल क्रिकेट सीजन की शुरुआत होनी है। इस बार दिलीप ट्रॉफी में टीम इंडिया के कई सितारे खेलेंगे। इसमें सूर्यकुमार यादव भी शामिल हैं। उनकी नजर भी भारतीय टेस्ट टीम में वापसी पर है। इसके लिए वो फिलहाल बूची बाबू टूर्नामेंट खेल रहे हैं। वो मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से TNCA XI के खिलाफ कोयंबटूर में मैच खेल रहे। 

सूर्यकुमार यादव हाल ही में भारतीय टी20 टीम के कप्तान बने हैं। इसके बाद से उनकी लोकप्रियता भी काफी बढ़ गई है। ऐसे में बूची बाबू टूर्नामेंट में TNCA XI के खिलाफ मैच के पहले दिन मैच के बीच में फैंस ने उन्हें घेर लिया। क्या बच्चे-क्या बूढ़े सब सूर्यकुमार यादव के साथ सेल्फी लेने के लिए मैदान में घुस आए। उस समय तमिलनाडु की पहली पारी चल रही थी और सूर्यकुमार बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे। तभी फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए मैदान में घुसने लगे। सूर्यकुमार ने उन्हें ऐसा करने से मना भी किया। 

हालांकि, भीड़ इतनी ज्यादा थी कि ग्राउंड की सुरक्षा में तैनात लोग इसे मैनेज नहीं कर पाए और लोग मैदान में घुस गए। इसके बाद सूर्या के साथ फैंस ने सेल्फी ली। दिन का खेल खत्म हो जाने के बाद स्कूल के बच्चों का एक ग्रुप जो मैदान पर मौजूद था, वो भी सूर्यकुमार यादव का ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने के लिए मैदान में घुस आए। सूर्यकुमार ने भी अपने नन्हे फैंस को निराशा नहीं किया।

सूर्यकुमार ने फरवरी 2023 में नागपुर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया। यह इस प्रारूप में उनका एकमात्र प्रदर्शन है। सरफराज खान और ध्रुव जुरेल के उभरने के बाद मध्यक्रम के विकल्प के रूप में उन्हें मौका नहीं मिल पाया। उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए वापस बुलाया नहीं गया। हालांकि, उन्हें भारतीय टीम में वापसी का दूसरा मौका दिया गया है क्योंकि चयनकर्ताओं ने उन्हें आगामी दलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए चुना है। अगले महीने बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम चुनने में अजीत अगरकर और उनकी चयन समिति में लाल गेंद का यह आयोजन अहम भूमिका निभाएगा।