Logo
Duleep Trophy: दलीप ट्रॉफी के पहले राउंड में इंडिया-बी और इंडिया-सी की टीमों को जीत मिली थी। इंडिया-बी के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन और इंडिया-सी के कप्तान ऋतुराज गायकवाड हैं।

बेंगलुरु. भारत के टी-20 कप्तान सूर्यकुमार यादव दलीप ट्रॉफी का दूसरा राउंड खेलेंगे या नहीं? इस सवाल का जवाब अब तक नहीं मिल सका है। उन्हें दलीप ट्रॉफी के स्क्वॉड में शामिल किया गया था, लेकिन इंजरी के कारण वह पहला मैच नहीं खेल सके। 

कहां हैं सूर्या?
इंजरी से रिकवर करने के लिए सूर्यकुमार यादव बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी पहुंच गए। वह फिलहाल भी NCA में ही हैं। रिपोरट्स के अनुसार, सूर्या को रिकवर करने में अभी और समय लगेगा। इसे देखते हुए वह दलीप ट्रॉफी का दूसरा राउंड भी नहीं खेल सकेंगे। 

बुची बाबू टूर्नामेंट में हुए थे चोटिल 
मुंबई के लिए बुची बाबू टूर्नामेंट खेलते हुए सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए थे। उन्होंने पहली पारी में बैटिंग की थी, लेकिन फील्डिंग करते हुए उन्हें चोट लग गई। जिस कारण वह दूसरी पारी में बैटिंग करने ही नहीं उतरे। 

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलना है 
सूर्या की रिकवरी के लिए जल्दबाजी नहीं की जा रही है। क्योंकि उन्हें अक्टूबर में बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करनी है। भारत बांग्लादेश के खिलाफ 6, 9 और 12 अक्टूबर को 3 टी-20 खेलेगा। 

5379487