Virat Kohli Hit water box with bat: विराट कोहली खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। बेंगलुरु टेस्ट की दूसरी पारी में 70 रन की पारी खेलने के बाद कोहली पुणे टेस्ट की दोनों पारियों में नाकाम रहे। पहली में 1 तो दूसरी में 17 रन बनाकर वो आउट हो गए। दूसरी पारी में आउट होने के बाद कोहली ने ऐसा कुछ किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। 

विराट कोहली पुणे टेस्ट की दूसरी पारी में मिचेल सैंटनर की गेंद पर LBW हो गए थे। कोहली थोड़े से दुर्भाग्यशाली रहे कि सैंटनर की गेंद थोड़ी नीचे रह गई थी और उनके पैड से टकरा गई थी। इस तरह आउट होने की मायूसी उनके चेहरे पर पढ़ी जा सकती थी। आउट होने के बाद जब वो ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे तो उसकी सीढ़ियों पर रखे वॉटर बॉक्स पर अपना गुस्सा निकाला और फ्रस्ट्रेशन में अपना बल्ला वॉटर बॉक्स पर दे मारा। इसका वीडियो वायरल हो रहा। 

इससे पहले, कोहली और ऋषभ पंत के बीच सामंजस्य की कमी के कारण पंत रन आउट हो गए थे और जब कोहली से टीम को बड़ी पारी की उम्मीद थी तो वो आउट हो गए। सुबह के सेशन में यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल ने अच्छी शुरुआत की थी। इन दोनों ने मिचेल सैंटनर और ग्लेन फिलिप्स के खिलाफ खुलकर शॉट्स खेले थे। लेकिन, इन दोनों के आउट होने के बाद रनों की रफ्तार थम सी गई थी और एक-एककर विकेट गिरने लगे। 

अंत में भारत 113 रन पीछे रह गया और 12 साल बाद घर में टेस्ट सीरीज हार गया। इसके साथ ही भारत का घर में लगातार 18 सीरीज जीत का सिलसिला टूट गया। इस हार के बाद भारत के विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की राह भी मुश्किल हो गई है। अब भारत के मौजूदा साइकिल में 6 टेस्ट बचे हैं। इसमें से 5 उसे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में खेलने हैं।