WCPL 2024 Final: बारबाडोस रॉयल्स और ट्रिबैगो नाइट राइडर्स के बीच महिला कैरेबियन लीग 2024 का फाइनल मुकाबला बेहद रोमांचक हुआ। जिसमें मैथ्यूज रॉयल्स की बारबाडोस रॉयल्स ने शानदार 4 विकेट से जीत हासिल की। टीम ने दूसरी बार ट्ऱॉफी पर कब्जा किया। 

फाइनल मुकाबले में बारबाडोस रॉयल्स की तेज गेंदबाज आलिया एलेने चमकीं। उन्होंने ट्रिबैगो नाइट राइडर्स के 4 विकेट चटकाएं। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला। खास बात यह है कि आलिया एलेने ने विकेट मिलने पर अनोखे अंदाज में जश्न मनाया। जश्न में उनके साथ टीम के और भी साथी शामिल हो गए। आलिया एलेने ने अपनी पहली ही गेंद पर जेनिलिया ग्लासगो का विकेट चटका दिया। फिर क्या था। मैदान पर अनोखा जश्न देखने को मिला। 

देखें मजेदार VIDEO 

ऐसे मनाया विकेट का जश्न 
12वें ओवर में एलेने ने ऑफ साइड के बाहर एक फुलर लेंथ की बॉल फेंकी, जिसने ग्लासगो को ऑफसाइड के माध्यम से उसे मारने के लिए आमंत्रित किया गया। लेकिन बैटर ने मिड-ऑफ एरिया में शॉट लगाने की कोशिश की, हालांकि सही टाइमिंग नहीं होने से गेंद सीधे मिड-ऑफ पर अमांडा जेड-वेलिंगटन के हाथों में समा गई। विकेट मिलने की खुशी में 29 वर्षीय एलेने अपने साथियों की ओर दौड़ी और जमीन पर उतरकर एक रोमांचक जश्न मनाया।

बारबाडोस रॉयल्स ने बचाया खिताब
बारबाडोस रॉयल्स ने ट्रिबैगो नाइट राइडर्स को क्लीनिकल विक्ट्री में पराजित किया। बारबाडोस रॉयल्स दूसरी बार महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग का चैंपियन बना। विजेता बारबाडोस रॉयल्स की तरफ से फाइनल मुकाबले में चमारी अथापथु ने यादगार पारी खेली। लंकाई दिग्गज बैटर ने 47 गेंदों में नाबाद 39 रन बनाए, जिससे रॉयल्स ने 94 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।