Logo
KL Rahul join RCB In IPL 2025: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल की आरसीबी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है। इस बीच LSG स्टार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे RCB से जुड़ने को लेकर सवाल किया गया।

KL Rahul join RCB In IPL 2025: आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के एक मैच के दौरान KL राहुल और टीम के मालिक संजीव गोयनका के बीच हुई तीखी बातचीत ने राहुल के भविष्य को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि, गोयनका ने हाल ही में कहा था कि राहुल उनके परिवार का हिस्सा हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर केएल राहुल की एलएसजी से बाहर होने की चर्चाएं तेज हैं। खबरें ये भी है कि LSG के कप्तान केएल राहुल IPL 2025 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का हिस्सा बन सकते हैं। अब, खुद राहुल ने एक वीडियो में आरसीबी में शामिल होने के सवाल का जवाब दिया है।

क्या RCB में शामिल होंगे KL Rahul?
राहुल और RCB के बीच का रिश्ता बहुत पुराना है। वह पहले भी रॉयल चैलेंजर्स के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने 2013 से 2016 के बीच चार सीजन तक RCB के लिए खेला था। अब एक बार केएल राहुल की आरसीबी में वापसी की चर्चा है। इन सब के बीच राहुल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके एक फैन ने उनसे आरसीबी में शामिल होने को लेकर सवाल करता है। राहुल ने हंसते हुए जवाब दिया, "आशा करते हैं," जिससे उनके RCB में वापसी की अटकलें और तेज हो गई हैं।

राहुल LSG परिवार का हिस्सा: संजीव गोयनका
पिछले महीने, LSG के मालिक संजीव गोयनका ने भी राहुल के साथ अपने संबंधों पर बात करते हुए कहा था, "मैं पिछले तीन सालों से KL से नियमित रूप से मिल रहा हूं। मुझे हैरानी है कि इस बार हमारी मुलाकात पर इतना ध्यान दिया गया। हमने अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है क्योंकि रिटेंशन के नियम अभी तक सामने नहीं आए हैं।"

यह भी पढ़ें: भारत के खिलाफ कौन हैं बांग्लादेश का सबसे सफल गेंदबाज? 2 मौजूदा स्क्वॉड का हिस्सा

गोयनका ने यह भी कहा, "KL LSG परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं और उन्होंने टीम में अहम भूमिका निभाई है। वह हमारे परिवार के सदस्य हैं और बने रहेंगे।" उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि रिटेंशन और कप्तानी को लेकर अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है और वे BCCI की नीतियों का इंतजार कर रहे हैं।

5379487