Yuzvendra Chahal County Championship: युजवेंद्र चहल करीब 1 साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे। टेस्ट टीम में तो उनके नाम पर विचार किया ही नहीं जाता है। लेकिन, वनडे और टी20 में भी उन्हें अब तरजीह नहीं मिल रही। इसी वजह से उन्होंने इंग्लैंड का रुख किया था और काउंटी चैंपियनशिप खेल रहे। चहल ने काउंटी चैंपियनशिप में नॉर्थैम्पटनशर की तरफ से कमाल की गेंदबाजी की। उन्होंने डर्बीशर के खिलाफ मैच में 99 रन देकर 9 विकेट झटके और अपनी टीम को 133 रन से जीत दिलाई। 

युजवेंद्र चहल का ये करियर का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है। चहल ने डर्बीशर के खिलाफ मैच की पहली पारी में 45 रन देकर 5 विकेट लिए थे और दूसरी पारी में भी अपनी फिरकी गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाजों को खूब परेशान किया और 54 रन देकर 4 विकेट झटके। चहल की घातक गेंदबाजी की वजह से 266 रन का पीछा करते हुए डर्बीशऱ की टीम दूसरी पारी में 132 रन पर ढेर हो गई। 

युजवेंद्र चहल जो कमाल कभी भारत में नहीं दिखा सके। वो उन्होंने इंग्लैंड में कर दिखाया है। उन्होंने पूरे मुकाबले में9 विकेट लिए। चहल भारत की टी20 विश्व कप 2024 टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें पूरे टूर्नामेंट में वो बैंच पर ही बैठे रहे। उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला।

भारत पूरे टूर्नामेंट में अक्षर पटेल और कुलदीप यादव के साथ खेला। उन्होंने आखिरी बार भारत के लिए 13 अगस्त, 2023 को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच के दौरान मैच खेला था। इसके बाद से वो बाहर चल रहे। चहल दलीप ट्रॉफी में भी नहीं खेल रहे हैं। हालांकि, इस प्रदर्शन के दम पर उन्होंने टीम इंडिया के दरवाजे खटखटा दिए हैं।