Logo
बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपने परिवार के साथ कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को चीयर करने पहुंचे। इसका वीडियो वायरल हो रहा। इसमें अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या के साथ टीम का हौसला बढ़ाते दिखे।

नई दिल्ली। रिश्तों में खटास की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी आराध्या और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ अपने पति अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम पिंक पैंथर्स का हौसला बढ़ाने पहुंचीं थी। शनिवार को अभिषेक की कबड्डी टीम पिंक पैंथर्स की टक्कर यू मुंबा से थी। ये मुकाबला मुंबई के सरदार पटेल इंडोर स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच के दौरान अमिताभ बच्चन पूरे जोश में नजर आए और पिंक पैंथर्स टीम का हौसला बढ़ाया। पूरी बच्चन फैमिली टीम जर्सी में थी। इसका वीडियो वायरल हो रहा। 

'स्टार स्पोर्ट्स' ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मैच़ का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आराध्या बिल्कुल नए लुक में नजर आईं। वहीं ऐश्वर्या राय पति अभिषेक की टीम की जीत पर उत्साह दिखाती नजर आईं। बिग बी भी पिंक पैंथर्स के हर अंक पर कुर्सी से उठकर ताली बजाते दिखे। बच्चन परिवार की मौजूदगी के बीच पिंक पैंथर्स ने भी दमदार खेल दिखाया और यू मुंबा को 41-31 से हराया। 

बच्चन परिवार PKL में नजर आया
बच्चन परिवार की प्रो कबड्डी लीग में मौजूदगी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं। इस पर फैंस के भी रिएक्शन आ रहे। एक फैन ने ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की अफवाहों पर लिखा, "तलाक की अफवाह फैलाने वालों को कोने में रोते हुए सुन सकता हूं।" एक अन्य ने लिखा, "भगवान का शुक्र है.. तनाव खत्म हो गया।" अफवाहों के बारे में सुनना वाकई बहुत बुरा है...खासकर अभिषेक बच्चन के लिए। भगवान बच्चन परिवार को आशीर्वाद दें।" 

बता दें कि पिछले कुछ वक्त से ऐसी खबरें लगातार आ रहीं थीं कि ऐश्वर्या राय पति अभिषेक से अलग हो रही हैं। उनकी अपने सास-ससुर से बन नहीं रही हैं। यहां तक कि एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या के साथ ससुराल छोड़ नए घर में शिफ्ट हो गईं हैं। हालांकि, इस तरह की खबरों के बीच पूरी बच्चन फैमिली आराध्या के स्कूल के एनुअल फंक्शन में नजर आई थी और इसके बाद अब प्रो कबड्डी लीग के मैच में भी टीम का जश्व मनाते दिखी। 

5379487