नई दिल्ली। हार्दिक पंड्या से अनबन और तलाक की अटकलों के बीच नताशा स्टेनकोविक मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। नताशा के साथ उनका बेटा अगस्त्य भी नजर आया। मुंबई एयरपोर्ट से नताशा का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वो कार से उतरती दिख रही हैं और फिर बेटे के साथ एयरपोर्ट के भीतर दाखिल हो जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नताशा बेटे के साथ अपने पैरेंट्स से मिलने सर्बिया गईं हैं। 

एयरपोर्ट पर स्पॉट होने से पहले नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो बैग पैक करते नजर आ रहीं थीं। इस फोटे के साथ उन्होंने लिखा था, "यह साल का वह समय है। इसके साथ उन्होंने घर और प्लेन की इमोजी शेयर की थी। वहीं, दूसरी स्टोरी में उन्होंने गाड़ी की फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ड्राइविंग सीट पर थीं और बगल में उनका पालतू डॉग था। 

बाद में नताशा को अगस्त्य के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया, लेकिन हार्दिक पांड्या वहां मौजूद नहीं थे। भारतीय ऑलराउंडर की गैरहाजिरी ने इस जोड़े के रिश्ते को लेकर चल रही अटकलों को और हवा दे दी। हार्दिक और नताशा के रिश्तों में खटास की खबरें तो लंबी वक्त से आ रही हैं। लेकिन, हाल ही में जब टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप जीता था, तब नताशा ने न तो भारत की जीत और न ही फाइनल में हार्दिक के प्रदर्शन को लेकर किसी तरह का कोई पोस्ट शेयर किया था, जिससे तलाक की अटकलों को और हवा मिल गई थी। 

वहीं, जब हार्दिक टी20 विश्व कप जीतने के बाद मुंबई लौटे थे। तब घर में भी भारत के विश्व विजेता बनने का जश्न मना था। उसमें परिवार का हर सदस्य मौजूद था। लेकिन, तब भी नताशा गैरहाजिर रहीं थीं। उस समय बेटा अगस्त्य भी था। 

नताशा से अलगाव की खबरों के बीच हार्दिक पंड्या अपने क्रिकेट करियर में अनिश्चितता का सामना कर रहे। कप्तानी का बड़ा अनुभव के बावजूद - 3 वनडे और 16 टी20 में भारत का नेतृत्व किया, और गुजरात टाइटन्स को आईपीएल खिताब दिलाया - उनकी लगातार चोटों ने चिंता बढ़ा दी है। सबसे खास बात यह है कि अक्टूबर 2023 में वनडे विश्व कप के दौरान टखने की चोट के कारण वे आईपीएल 2024 तक बाहर हो गए थे।

2022 की शुरुआत से टीम इंडिया द्वारा खेले गए 79 टी20 में से 46 में ही हार्दिक टीम का हिस्सा थे। यही कारण है कि बीसीसीआई कथित तौर पर भविष्य के टी20 कप्तान के रूप में उनकी भूमिका पर पुनर्विचार कर रहा। लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव इस भूमिका के लिए पसंदीदा उम्मीदवार के रूप में उभरे हैं। घरेलू क्रिकेट में अपनी आक्रामक बल्लेबाजी शैली और नेतृत्व के लिए जाने जाने वाले सूर्यकुमार ने आईपीएल में मुंबई की कप्तानी की और पिछले साल ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज़ में भारत का नेतृत्व किया था।