Logo
पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कोच अंशुमन गायकवाड़ कैंसर से जूझ रहे हैं। महान क्रिकेटर कपिल देव ने उनके इलाज के लिए अपनी पेंशन डोनेट की। वहीं, बीसीसीआई से उनकी आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।

Anshuman Gaekwad: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कोच अंशुमन गायकवाड़ कैंसर से जूझ रहे हैं। कैंसर की जंग में अंशुमन के पास पैसों की तंगी है। कैंसर का इलाज काफी महंगा होता है और पूर्व भारतीय कोच के पास इतने पैसे नहीं हैं। लिहाजा उनके साथी कपिल देव समेत अन्य पूर्व भारतीय खिलाड़ी अंशुमन की मदद के लिए आगे आए हैं।

महान भारतीय क्रिकेटर कपिल देव ने अपनी पेंशन अंशुमन गायकवाड़ के इलाज में दे दी है। कपिल देव के अलावा संदीप पाटिल, मोहिंदर अमरनाथ, दिलीप वेंगसरकर, मदन लाल, रवि शास्त्री और कीर्ति आजाद अशुंमन गायकवाड़ के लिए पैसे जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। 

कपिल देव का कहना है कि बीसीसीआई को पूर्व कोच अंशुमन के इलाज में मदद करनी चाहिए। अंशुमन ने अपने समय में खतरनाक तेज गेंदबाजों का सामना करते हुए खुद पर कई गेंदों के वार झेले हैं। अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड को उनकी मदद करना चाहिए।  

अंशुमन गायकवाड़ के कैंसर से ग्रस्त होने की खबर सबसे पहले संदीप पाटिल ने दी थी। संदीप पाटिल ने बताया था कि अंशुमन पिछले एक साल से कैंसर से जूझ रहे हैं। संदीप ने बताया कि अंशुमन को इलाज के लिए वित्तीय सहायता की जरूरत है। पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने बीसीसीआई को अंशु की मदद करने की गुहार लगाई है। बीसीसीआई कोषाध्यक्ष आशीष शेलार ने इस मामले में विचार करने की बात कही है।  

5379487