Arshad Nadeem: पेरिस ओलंपिक में पाकिस्तान को 32 सालों के बाद गोल्ड मेडल मिला है। शुक्रवार को अरशद नदीम ने जैवलिन थ्रो में 92.97 मीटर का थ्रो फेंककर इतिहास रच दिया। यह गेम का अभी तक बेस्ट थ्रो है। अपने बेटे की उपलब्धि के बाद अरशद की मां बेहद खुश हैं, लेकिन उन्होंने भारत के सिल्वर पदक विजेता नीरज चोपड़ा को लेकर भावुक कर देने वाली बात कही है। 

पेरिस ओलंपिक के जैवलिन थ्रो में भारत सहित सभी को यही उम्मीद थी कि नीरज चोपड़ा इस बार भी गोल्ड मेडल जीतेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और पाकिस्तान के अरशद नदीम ने दूसरे ही प्रयास में सर्वश्रेष्ठ भाला फेंककर गोल्ड मेडल पर कब्जा जमा लिया। 

अरशद नदीम की जीत से पाकिस्तान में खुशी की लहर दौड़ गई। पाकिस्तान में अपने बेटे की जीत के बाद अरशद की मां भी बहुत खुश हुईं। उन्होंने बेटे की उपलब्धि पर कहा कि नीरज चोपड़ा, मेरे बेटे का दोस्त और भाई भी है। हार-जीत अपनी किस्मत पर निर्भर होती है। नदीम की मां ने कहा- नीरज भी मेरा बेटा है। इंसाह अल्लाह खुदा उसे भी कामयाब करे। मैं उसके लिए भी दुआ करती हूं।  

इधर, भारत में नीरज चोपड़ा की मां ने भी कहा कि हम नीरज के सिल्वर मेडल जीतने से बहुत खुश हैं। उन्होंने गोल्ड मेडल जीतने वाले पाकिस्तान के अरशद नदीम को भी अपना ही बेटा बताया।