नई दिल्ली। टीम इंडिया ने तीन मैच की सीरीज के पहले टी20 में श्रीलंका को 43 रन से हराया। भारतीय बल्लेबाजों ने इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी की और 200 से अधिक रन बनाए थे। यशस्वी जायसवाल ने भी 40 रन की पारी खेली और भारत को तेज शुरुआत दिलाने में मदद की। इस मैच के बाद गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने रोहित-विराट का नाम लेकर यशस्वी की क्लास ले ली। इसका वीडियो वायरल हो रहा। 

दरअसल, टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा और विराट कोहली के ओपनिंग करने की वजह से यशस्वी जायसवाल को एकभी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था। भारत की खिताबी जीत के बाद रोहित और विराट दोनों ने टी20 से संन्यास ले लिया। इसके बाद यशस्वी को भारत के लिए पारी शुरू करने का मौका मिल गया और पिछले चार मैच में यशस्वी ने दमदार बल्लेबाजी की, बतौर ओपनर अपनी उपयोगिता साबित की। 

श्रीलंका के खिलाफ भी पहले टी20 में यशस्वी ने ओपनिंग करते हुए महज 21 गेंद में 40 रन ठोके और भारत को तेज शुरुआत दिलाई। मैच के बाद उनकी अजय जडेजा और आशीष नेहरा से बात हुई। इस दौरान नेहरा ने यशस्वी को रोहित-विराट का नाम लेकर मजे ले लिए। 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आशीष नेहरा ने कहा कि अगर विराट कोहली और रोहित शर्मा अभी भी टी20 खेल रहे होते, तो जायसवाल नेट्स के अंदर ही ये सारे शॉट्स खेल रहे होते। नेहरा ने यशस्वी से कहा, "अजय जडेजा ने आपसे पूछा कि जब विराट कोहली और रोहित शर्मा टी20 में ओपनिंग कर रहे थे, तो क्या अंतर था। मेरे हिसाब से, बस एक अंतर है। अगर विराट और रोहित अभी भी इस प्रारूप में खेल रहे होते, तो आज हमने आपसे जो भी शॉट देखे, आप उन्हें नेट्स में खेलते। अब आपको मैच में वे शॉट खेलने को मिल रहे हैं, क्योंकि वे (विराट और रोहित) नहीं हैं।"