नई दिल्ली। क्रिकेट मैदान में खिलाड़ियों का चोटिल होना आम है। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट में जो हादसा हुआ है, वो हिला देने वाला है। यहां मार्श कप के एक मुकाबले में फील्डर बुरी तरह जख्मी हो गया और इसे बाद में अस्पताल तक ले जाना पड़ा। इसका वीडियो वायरल हो रहा। ये वाकया मार्श कप में विक्टोरिया और साउथ ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मुकाबले का है और चोटिल होने वाले खिलाड़ी हैं साउथ ऑस्ट्रेलिया के हेनरी हंट।

वो मैच के दौरान मिड ऑफ पर फील्डिंग कर रहे थे और स्ट्राइक पर विक्टोरिया के बैटर टॉम रोजर्स थे। उन्होंने मिड ऑफ की तरफ जोरदार शॉट खेला। गेंद सीधा मिड ऑफ पर फील्डिंग कर रहे हंट की तरफ गई और उन्होंने कैच पकड़ने की कोशिश की। लेकिन, उनके पैर लड़खड़ा गए और नीचे गिर गए। इतनी देर में गेंद सीधा उनके चेहरे पर आ लगी। 

फील्डर के चेहरे पर लगी गेंद
चेहरे पर गेंद लगते ही हंट के नाक से खून का फव्वारा फूट पड़ा। आनन-फानन में साथी खिलाड़ी उनतक पहुंचे। इसके बाद फीजियो मैदान में दौड़कर आए और उन्हें प्राथमिक उपचार दिया। लेकिन, काफी देर तक हंट के नाक से खून बहता रहा और वो काफी तकलीफ में नजर आए। हालांकि, थोड़ी देर बाद वो खुद उठकर मैदान से बाहर गए और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने उनकी जांच की। इसके बाद स्कैन के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। 

हंट की नाक टूटी
हंट के नाक से इतना खून बहा कि जहां वो फील्डिंग कर रहे हे, उस जगह पर मिट्टी डालनी पड़ गई। इसके बाद वो फील्डिंग के लिए नहीं उतरे। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा। 

विक्टोरिया ने साउथ ऑस्ट्रेलिया को हराया
रोजर्स ने इस मैच में 87 गेंद में 67 रन की पारी खेली और उनकी टीम विक्टोरिया ने 44.1 ओवर में ही 7 विकेट खोकर 232 रन के टारगेट को हासिल कर लिया। रोजर्स के अलावा निक मेडिसन ने 54, मार्कस हैरिस ने 43 रन की पारी खेली। इससे पहले, साउथ ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 231 रन बनाए थे। हैरी निल्सन ने 61 रन की पारी खेली थी।