Logo
Axar Patel Reaction on Rishabh Pant Accident : अक्षर पटेल ने पिछले साल कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुए ऋषभ पंत को लेकर बड़ी बात कही है।

नई दिल्ली। ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर में कार हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए थे। पंत अब उस चोट से करीब-करीब उबर चुके हैं। अब पंत की आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल ने उनके हादसे को लेकर बड़ी बात कही है। अक्षर ने बताया है कि जब उन्होंने पहली बार पंत के सड़क दुर्घटना में घायल होने की बात सुनी थी, तो उनके मन में पहला ख्याल क्या आया था। 

दिल्ली कैपिटल्स द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए एक वीडियो पर घटना के बारे में खुलासा करते हुए अक्षर ने कहा, "सुबह 7 या 8 बजे मेरे फोन की घंटी बजी। प्रतिमा दी का फोन आया। प्रतिमा दीदी ने मुझसे पूछा कि तेरी ऋषभ से आखिरी बार कब बात हुई थी?' मैंने बोला कि नहीं, कल करने वाला था लेकिन मैंने कल बात नहीं की। फिर प्रतिमा दी ने कहा कि अरे उसकी मम्मी का नंबर हो तो मुझे भेज दो, उसका एक्सीडेंट हो गया है। मतलब पहला ख्याल मेरे को ये आया कि ये भाई तो गया।"

बता दें कि ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में कार हादसे में जख्मी हो गए थे। पिछले साल 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की जाते वक्त उनकी कार डिवाइ़डर से टकराकर पलट गई थी। उनकी कार में आग लग गई थी। लेकिन, पंत सही समय पर उससे बाहर निकल आए थे, इससे उनकी जान बच गई थी।  

पंत की मुंबई में डॉक्टर दिनशॉ पारदीवाला की देखरेख में सर्जरी हुई थी। उनके घुटने में गहरी चोट आई थी। पंत के आईपीएल में कमबैक करने की उम्मीद है। 

CH Govt hbm ad
5379487