Logo
Babar Azam Captaincy Controversy: पाकिस्तान टीम की टी20 विश्वकप में शुरुआत अच्छी नहीं रही। उसे अमेरिका के हाथों करारी शिकस्त मिली। उसके कप्तान बाबर आजम पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Babar Azam In T20 WC 2024: टी20 विश्वकप की शुरुआत में ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हालत पतली हो गई है। पहली बार खेल रही अमेरिका की टीम से मिली हार के बाद पाक टीम बिखर गई है। टीम में एकजुटता नहीं दिख रही है। खिलाड़ी बेहद खराब प्रदर्शन कर रहे हैं।  इस बीच एक पाकिस्तानी पत्रकार ने दावा किया है कि कप्तान बाबर आजम खुद के फैसले टीम के बाकी खिलाड़ी पर थोप देते हैं। वह उनसे सलाह मशवरा बिलकुल नहीं करते हैं। 

पाकिस्तानी पत्रकार अरफा फिरोज ने एक्स हैंडल पर लिखा- अमेरिका के खिलाफ मैच में कप्तान बाबर आजम के कई फैसलों से खिलाड़ियों में गुस्सा था। बाबर के फैसलों से टीम के बाकी खिलाड़ी सहमत नहीं थे। मैच के दौरान खराब फील्डिंग, चौका लगने और एरोन जोन्स का कैच छूटने पर बाबर आजम अपने ही खिलाड़ियों पर काफी गुस्सा हुए थे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका के खिलाफ मैच में अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद आमिर की सलाह बाबर ने नहीं मानी थी। इसके बाद टीम की हार पर वह काफी गुस्से में नजर आए।  

5379487