Logo
Barbados Beryl Storm: टी-20 वर्ल्‍ड कप 2024 की विजेता टीम इंडिया बाराबाडोस में आए बेरिल तूफान में फंस गई है।मौसम खराब होने की वजह से अब टीम की वापसी का शेड्यूल बदल दिया गया है।

Barbados Beryl Storm: टी-20 वर्ल्‍ड कप 2024 की विजेता टीम इंडिया बाराबाडोस में आए बेरिल तूफान में फंस गई है। टीम इंडिया सोमवार को बाराबाडोस से न्यूयॉर्क के लिए रवाना होने वाली थी। हालांकि, मौसम खराब होने की वजह से अब टीम की वापसी का शेड्यूल बदल दिया गया है। इस बीच भार में इस बात का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है कि टीम इंडिया ट्राॅफी लेकर देश कब लौटेगी। 

बेरिल तूफान की वजह से चल रही तेज हवाएं
अटलांटिक में आने वाले बेरिल तूफान के कारण 210 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही हैं। यह कैटेगरी 4 का तूफान बताया जा रहा है। तूफान का केंद्र बारबाडोस से लगभग 570 किमी पूर्व-दक्षिण पूर्व में स्थित है। इस बड़ी तूफान की वजह से एयरपोर्ट पर ऑपरेशन रोक दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट़्स के मुताबिक, एयरपोर्ट ऑपरेशन पर रोक 24 घंटे के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है। 

BCCI की ओर से आधिकारिक बयान आना बाकी
बाराबाडोस में टीम इंडिया के फंसने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। हालांकिए ऐसा कहा जा रहा है कि बीसीसीआई जल्द ही एक औपचारिक बयान जारी कर सकता है। टीम इंडिया की सुरक्षित भारत वापसी के लिए हर संभव कदम उठाए जा रहे हैं।

भारत वापस आने में हो सकती है देरी
मीडिया  रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इंडिया को बारबाडोस के ब्रिजटाउन से न्यूयॉर्क जाना था। इसके बाद दुबई के रास्ते भारत वापस लौटना था। हालांकि, अब टीम इंडिया का शेड्यूल बदल दिया गया है। टीम इंडिया को चार्टर्ड प्लेन से सीधे दिल्ली एयरपोर्ट लाया जा सकता है। दिल्ली पहुंचने पर पीएम मोदी टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों के साथ मिल सकते हैं। बता दें कि मौजूदा समय में टीम इंडिया के साथ टीम के ऑफिसर्स और टीम मेम्बर्स के परिवार के सदस्य समेत करीब 70 लोग बारबाडोस में मौजूद हैं।

5379487