केप टाउन: इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स को SA20, 2025 के लिए एमआई केप टाउन की टीम में शामिल किया गया है। अफगानिस्तान के ऑलराउंडर अजमतुल्लाह उमरजई के साथ, वह इस टूर्नामेंट में पहली बार एमआई केप टाउन के लिए खेलेंगे।

फ्रेंचाइज़ी द्वारा की गई एक घोषणा के अनुसार, दोनों खिलाड़ियों को राशिद खान और ट्रेंट बोल्ट जैसे खिलाड़ियों के साथ साइन किया गया है, जिनके साथ नुवान तुषारा और क्रिस बेंजामिन भी शामिल हैं।

द हंड्रेड में हुए थे चोटिल 
हाल ही में द हंड्रेड में हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण स्टोक्स एक्शन से बाहर हैं, लेकिन यह 2023 और 2024 में चोट के कारण आईपीएल से बाहर रहने के बाद एक विदेशी लीग में उनकी वापसी होगी।

नुवान तुषारा भी MI का हिस्सा 
तुषारा और बेंजामिन पिछले सीज़न में भी एमआई केप टाउन के लिए खेले थे और उन्हें बरकरार रखा गया है। वे कागिसो रबाडा जैसे घरेलू प्रतिभाओं के नेतृत्व वाली एक मजबूत टीम में शामिल होंगे। टूर्नामेंट का तीसरा सीजन जनवरी 2025 में शुरू होगा। 

एमआई केप टाउन की टीम
बेन स्टोक्स, राशिद खान, ट्रेंट बोल्ट, अजमतुल्लाह उमरजई, नुवान तुषारा, क्रिस बेंजामिन, कागिसो रबाडा, देवाल्ड ब्रेविस, रासी वैन डर डुसेन, रयान रिकेल्टन, जॉर्ज लिंडे, डेलानो पोटगीटर, थॉमस काबर और कॉनर एस्टरहुइज़ेन।