Logo
Suryakumar yadav Hugs Hardik Pandya: श्रीलंका पहुंचने पर हार्दिक पंड्या का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो नए टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव के गले मिलते नजर आए।

नई दिल्ली। टीम इंडिया श्रीलंका पहुंच चुकी है और 27 जुलाई से शुरू होने वाली 3 मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। सीरीज से पहले, रोहित शर्मा की जगह सूर्यकुमार यादव को नया टी20 कप्तान नियुक्त किए जाने की चर्चा जोरों पर है। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या 2022 टी20 विश्व कप के बाद से भारतीय 20 ओवर के कप्तान थे, लेकिन चयनकर्ताओं ने इस बदलाव के दौर में एक नए कप्तान को चुनने का फैसला किया।

सूर्यकुमार यादव के अपनी पुरानी जिम्मेदारी संभालने के बाद, कोई भी यह मान सकता है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ खटास आ गई होगी। हालांकि, पंड्या ने टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंचने के बाद कैमरे के सामने नए कप्तान को गले लगाकर उनके साथ मतभेद की सभी आशंकाओं को खत्म कर दिया।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में दोनों खिलाड़ियों के गले मिलने का वीडियो दिखाया है, जिसका कैप्शन है, "मुंबई से पल्लेकल होते हुए कोलंबो ✈️ 🚌 #टीमइंडिया श्रीलंका पहुंच गई है"।

भारतीय मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक की जगह सूर्यकुमार यादव को भारत का अगला टी20 कप्तान नियुक्त करने के पीछे की वजह बताई थी। अगरकर ने हार्दिक की फिटनेस समस्या को कप्तानी की दौड़ से बाहर होने का संभावित कारण बताया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए अगरकर ने कहा था, "सूर्या को कप्तान क्यों बनाया गया? क्योंकि वह योग्य उम्मीदवारों में से एक है। हम जिस खिलाड़ी को जानते हैं, वह पिछले एक साल से ड्रेसिंग रूम में है, आपको ड्रेसिंग रूम से बहुत फीडबैक मिलता है। उसके पास एक अच्छा क्रिकेटिंग दिमाग है और वह अभी भी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी20 बल्लेबाजों में से एक है।"

5379487