Logo
David Warner Baggy Green Cap Lost : ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर की बैगी ग्रीन कैप विदाई टेस्ट से पहले चोरी हो गई है। उन्होंने लौटाने वाले को खास ऑफर दिया है।

David Warner Baggy Green Cap Lost : ऑस्ट्रेलिया के सलामी बैटर डेविड वॉर्नर की बैगी ग्रीन कैप चोरी हो गई। वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने वीडियो में भावुक अपील करते हुए कहा कि जिस किसी के पास भी उनकी ये कैप है, वो उसे लौटा दे। वॉर्नर 3 जनवरी (बुधवार) से सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ अपना विदाई टेस्ट खेलेंगे। 

डेविड वॉर्नर ने अपने बैगी ग्रीन कैप को लेकर वीडियो में कहा, "सभी को नमस्कार। दुर्भाग्य से, ऐसा करने की ये मेरी अंतिम कोशिश है। कुछ दिन पहले, हमारे बैग क्वांटास एयरलाइंस के जरिए भेजे गए थे। हमने सीसीटीवी फुटेज भी जांच लिए हैं। हमने क्वे वेस्ट होटल से बात की, जिस पर हमें पूरा भरोसा है और हमने कैमरे भी देखे हैं। हमारे कमरे में कोई नहीं आया। लेकिन दुर्भाग्य से किसी ने मेरे वास्तविक सामान से बैग निकाल लिया है, जिसमें मेरी बैगी ग्रीन कैप और बेटियों के गिफ्ट रखे थे।" 

मेरे दिल के करीब है बैगी ग्रीन कैप: वॉर्नर
वॉर्नर ने आगे कहा, "इस बैकपैक के अंदर मेरी बैगी ग्रीन कैप था। यह मेरे दिल के बेहद करीब, और कुछ ऐसा है जिसे मैं अपने आखिरी टेस्ट में मैदान से लौटाते वक्त अपने हाथों में लेना पसंद करूंगा।"

लौटाने वाले को दिया वॉर्नर ने ऑफर
इस बाएं हाथ के बैटर ने बैग ले जाने से वाले से अपील करते हुए कहा, "अगर यह वो बैकपैक है जो आप चाहते थे, तो मेरे पास ऐसा एक और बैग है, यकीन दिलाता हूं आपको परेशानी नहीं होगी। प्लीज मेरे सोशल मीडिया के माध्यम से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया या मुझसे संपर्क करें, और अगर आप मेरी बैगी कैप लौटाते हैं तो मुझे आपको यह देने में खुशी होगी।"

वॉर्नर अपने घरेलू सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर अपना 112वां और अंतिम टेस्ट खेलेंगे, जिसमें ऑस्ट्रेलिया की नजरें पाकिस्तान को सीरीज में क्लीन स्वीप करने पर होगी। एक दिन पहले ही वॉर्नर ने वनडे क्रिकेट से भी संन्यास का ऐलान किया था। 

5379487