Logo
The Hundred: भारतीय ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा इस साल द हंड्रेड में खेलती नजर आएंगी। उन्हें लंदन स्पिरिट ने चोटिल ग्रेस हैरिस के स्थान पर टीम में जोड़ा है।

नई दिल्ली। दीप्ति शर्मा इस साल लंदन स्पिरिट के लिए साइन करने के बाद चोटिल ग्रेस हैरिस की जगह हंड्रेड में वापसी करेंगी। दीप्ति ने 2021 में प्रतियोगिता के उद्घाटन सत्र में स्पिरिट के लिए खेला था और अगली गर्मियों में बर्मिंघम फीनिक्स की टीम का हिस्सा रहीं थीं। हालांकि, उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था।

द हंड्रेड की शुरुआत 23 जुलाई को होगी, जिसमें स्पिरिट को अगले दिन सदर्न ब्रेव के खिलाफ अपना पहला मैच खेलना है, लेकिन दीप्ति दांबुला में एशिया कप के कारण शुरुआती मुकाबलों में टीम का हिस्सा नहीं होंगी। पहले दो मैचों के लिए उनकी जगह एरिन बर्न्स लेंगी, जो पहले से ही नॉर्दर्न डायमंड्स के लिए खेल रही हैं।

दीप्ति इस सीजन में हंड्रेड में शामिल होने वाली तीन भारतीय खिलाड़ियों में से एक हैं, उनके साथ ऋचा घोष (बर्मिंघम फीनिक्स) और स्मृति मंधाना (साउथर्न ब्रेव) भी हैं। दीप्ति की तरह, दोनों खिलाड़ी भारत की एशिया कप टीम का हिस्सा हैं, इसलिए प्रतियोगिता के पहले सप्ताह में नहीं खेल पाएंगी।

ईसीबी ने गुरुवार दोपहर को प्रतिस्थापन खिलाड़ियों की नवीनतम श्रृंखला की पुष्टि की, जिसमें सोफी मोलिनक्स (मैनचेस्टर ओरिजिनल्स) भी हैरिस के साथ मिलकर हंड्रेड से बाहर हो गई हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को पुष्टि की कि मोलिनक्स की पसली में फ्रैक्चर है और हैरिस की पिंडली में खिंचाव है।

मोलिनक्स की जगह किम गार्थ को लिया गया है, जबकि बेथन एलिस ओरिजिनल्स में उनके साथ जुड़ेंगी, क्योंकि महिका गौर साइड स्ट्रेन के कारण बाहर हो गई हैं। टैश फरेंट हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण बाहर हो गए हैं, लेकिन ओवल इनविंसिबल्स में उनकी जगह अभी नहीं ली गई है, जबकि बेथ लैंगस्टन वेल्श फायर में क्लेयर निकोलस की जगह लेंगे।

5379487