Logo
WPL 2024, UPW vs RCBW, Ellyse Perry: वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2024 के 11वें मैच में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCBW) की अनुभवी बल्लेबाज एलिसा पेरी ने यूपी वॉरियर्स (UPW) के खिलाफ ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाज की।

WPL 2024, UPW vs RCBW, Ellyse Perry: वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2024 के 11वें मैच में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCBW) की अनुभवी बल्लेबाज एलिसा पेरी ने यूपी वॉरियर्स (UPW) के खिलाफ ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाज की। उन्हें कप्तान स्मृति मंधाना का भी भरपूर साथ मिला। दोनों ही बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाया। अपनी पारी में एलिसे पेरी ने कई हवाई फायर किए। उनके एक छक्के ने तो बड़ा नुकसान तक कर दिया। उनके इस सिक्स का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

कार के शीशे पर लगी गेंद
दरअसल 19वें ओवर की 5वीं गेंद पर एलिसे पेरी ने शानदार छक्का लगाया। दीप्ति शर्मा की ऑफ स्टंप के बाहर की गेंद को उन्होंने डीप मिड विकेट की दिशा में खेला। गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर खड़ी कार के शीशे में जाकर लगी और शीश टूट गया। इसके बाद गेंद को कार का गेट खोलकर निकालना पड़ा। पेरी के इस सिक्स का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। मुकाबले में एलिसे पेरी के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 156.76 की स्ट्राइक रेट से 37 गेंदों पर 58 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 4 छक्के भी लगाए। सोफी एक्लेस्टोन की गेंद पर पूनम खेमनार ने पेरी का कैच लपका। पेरी और स्मृति के बीच दूसरे विकेट के लिए 95 रनों की साझेदारी हुई।

RCBW की पारी का हाल
मुकाबले की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCBW) ने स्मृति मंधाना (80) और एलिस पेरी (58) के तूफानी अर्धशतकों की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 198 रन बनाए। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज सब्बिनेनी मेघना 21 गेंदों पर 28 रन बनाए। ऋचा घोष 10 गेंदों पर 21 और सोफी डिवाइन 2 गेंदों पर 2 रन बनाकर नाबाद रहीं। यूपी वॉरियर्स की ओर से अंजलि सरवानी, दीप्ति शर्मा और सोफी एक्लेस्टोन ने 1-1 विकेट अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें: WPL 2024, DCW vs MIW: दिल्ली कैपिटल्स के पास पिछली हार का बदला लेने का मौका, जानिए मैच से जुड़ी A To Z जानकारी

5379487