Gary Kirsten On Pakistan Lost: रविवार को भारत ने पाकिस्तान को 6 रन के मामूली अंतर से मैच हरा दिया। मैच को हारने के बाद पाकिस्तानी फैंस और पाकिस्तानियों में काफी मायूसी है। पहले अमेरिका से हार मिली और उस पर एक और जख्म भारत से मिली हार का मिला। हार के बाद पाकिस्तान के कोच गैरी कस्टर्न ने भी टीम की हार की वजह बताई। 

बुमराह की तारीफ 
गैरी कस्टर्न ने कहा कि टीम के गलत फैसले उसकी हार की वजह बने। उन्होंने भारत के तेज गेंदबाजों खास जसप्रीत बुमराह की तारीफ की। कहा कि दूसरी पारी में पिच बल्लेबाजों को मदद कर रही थी। इसके बावजूद जसप्रीत बुमराह ने धैर्य बनाए रखा और अच्छी लाइन लेंथ पर गेंदबाजी करते रहे। 

गैरी कस्टर्न ने कहा कि हार से निराशी हुई है। मुझे लगता है कि इस विकेट पर 120 रन का लक्ष्य आसान नहीं था, लेकिन एक वक्त हमारा स्कोर 13 ओवर में 74 रन पर 2 विकेट था। अगर बल्लेबाज सिंगल-सिंगल रन भी बनाते हो मैच जीता जा सकता था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने अनावश्यक रुप से खुद पर दबाव लिया, जिसका भुगतान हमें हार से करना पड़ा।   

कोच ने मांगा वक्त 
गैरी कर्स्टन ने कहा कि उस पिच पर 120 रन कोई छोटा स्कोर नहीं था। यह एक अच्छा स्कोर था। हम यह जानते थे, लेकिन हमें अभी भी इस टूर्नामेंट में मौका मिला है। हमें अभी भी उम्मीद है कि चीजें हमारे हाथ में होंगी। जाहिर तौर पर हम जो खेल रहे हैं, उससे कहीं बेहतर क्रिकेट खेलना होगा। 

कोच कर्स्टन ने कहा कि उन्हें खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराने के लिए मुझे कुछ समय चाहिए। उन्होंने कहा कि हर कोई जिम्मेदार है। हम हार स्वीकार करते हैं और हमें दुख है क्योंकि टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। हम इसे सुधारने के लिए जो भी कर सकते हैं, वो करेंगे। मैं यहां 12 दिनों से हूं, इसलिए मेरे लिए खिलाड़ियों को समझना एक नई यात्रा है। हम पाकिस्तान टीम को मैच जिताने जा रहे हैं।