Logo
Glenn McGrath Prediction: ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज रहे ग्लैन मैक्ग्रा ने टी20 विश्वकप की विजेता टीम को लेकर भविष्यवाणी कर दी है। साथ ही उन्होंने दो गेंदबाजों पर अपना दांव लगाया है।

Glenn McGrath Prediction: ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज ग्लैन मैक्ग्रा ने दो तेज गेंदबाजों के सफल होने की भविष्यवाणी की है। मैक्ग्रा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क बहुत फायदेमंद साबित हो सकते हैं। ग्लैन मैक्ग्रा ने कहा कि मिचेल स्टार्क आईपीएल के आखिर के मुकाबलों में बेहद शानदार गेंदबाजी की। उन्हें देखकर अच्छा लगा। 

वहीं, मैक्ग्रा ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के लिए कहा है कि जसप्रीत बुमराह भी भारत के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। वेस्टइंडीज की नमी वाली पिचों पर बुमराह के सामने बल्लेबाजों को काफी परेशानी हो सकती है, लेकिन उनका साथ वाला कोई अच्छा गेंदबाज भी जरुरी है।  

ग्लैन मैक्ग्रा ने एमआरएफ पेस फाउंडेशन में ऑस्ट्रेलियाई टीम को नसीहत देते हुए कहा कि यदि कंगारु टीम को यह विश्वकप जीतना है तो मिचेल स्टार्क को अच्छी गेंदबाजी करनी ही होगी। भारत के लिए जसप्रीत बुमराह का बराबरी का साथ कौन सा गेंदबाज देगा, इसी बात पर भारत का विश्वकप जीतने का सपना निर्भर करता है।  

टी20 विश्वकप में टीमें बढ़ी, मैक्ग्रा ने किया समर्थन 
टी20 विश्वकप 2024 में आईसीसी ने क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए कुछ देशों को एक मौका दिया है। मैक्ग्रा ने इस पहल को सही बताते हुए अपना समर्थन दिया है। आपको बता दें इस विश्वकप में 20 टीमें खेल रही हैं। 

मैक्ग्रा ने कहा कि ये अच्छी पहल है, लेकिन गेम आसान नहीं होना चाहिए। ये उन देशों के लिए अच्छा है, जहां ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला जाता है। उन्होंने कहा कि अमेरिका और कनाडा का मैच देखकर मुझे अच्छा लगा। 

5379487