Logo
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेकोविक ने अपना 4 साल का रिश्ता खत्म कर दिया है। उन्होंने अलग होने का फैसला क्यों लिया फिलहाल इसकी वजह सामने नहीं आई है। लेकिन इनकी लव स्टोरी बहुत अलग थी। जानिए पूरी कहानी।

Hardik-Natasa Love Story: लंबे समय से चल रही तलाक की अटकलों पर आखिरकार भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस व सर्बियन मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने चुप्पी तोड़ दी है। 18 जुलाई 2024 को दोनों ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक-दूसरे से अलग होने की घोषणा की। दोनों के बीच करीब 6 महीने से अनबन चल रही थी, जिसके बाद हार्दिक और नताशा ने खुद इन खबरों की पुष्टि कर लाखों फैंस का दिल तोड़ दिया।

4 साल बाद अलग हुए हार्दिक-नताशा
हार्दिक और नताशा क्यों अलग हुए इसकी वजह फिलहाल सामने नहीं आई है। सेपरेशन की घोषणा के बीच एक्ट्रेस अपने बेटे को लेकर अपने मायके चली गई हैं। दोनों का रिश्ता महज 4 साल ही टिक पाया। लेकिन जितना शॉकिंग उनके अलग होने की खबर है, उतनी ही शॉकिंग इनकी लव स्टोरी भी रही है। जानिए कैसे शुरू हुई थी हार्दिक-नताशा की प्रेम कहानी।

Hardik Pandya-Natasa stankovic
Hardik Pandya Instagram

ऐसे शुरू हुई हार्दिक-नताशा की लव स्टोरी
हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात साल 2018 में हुई थी। दोनों मुंबई के एक नाइट क्लब में थे जहां इनकी दोस्ती शुरू हुई थी। पहली नजर में ही हार्दिक नताशा को अपना दिल दे बैठे थे। हालांकि उस वक्त एक्ट्रेस जानती नहीं थीं कि हार्दिक भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं। इसका खुलासा खुद हार्दिक ने किया था।

Hardik Pandya-Natasa stankovic
Hardik Pandya Instagram

एक इंटरव्यू में हार्दिक ने बताया था कि- 'मैं नाइट क्लब में रात के 1 बजे हैट पहनकर, गले में चेन और हाथ में घड़ी पहनकर बैठा हुआ था। नताशा को लगा कि कोई रैंडम व्यक्ति है। उन्हें पता नहीं था मैं कौन हूं।' पहली मुलाकात के बाद दोनों के बीच धीरे-धीरे बातचीत शुरू हुई और दोनों करीब आ गए।

Hardik Pandya-Natasa stankovic
Hardik Pandya Instagram

इस मुलाकात के बाद हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार वालों से मिलवाया था। उन्होंने अपने बर्थडे और दिवाली पर भी एक्ट्रेस को इन्वाइट किया था। हार्दिक और नताशा कई बार पार्टियों में भी साथ दिखने लगे। जैसे उनकी तस्वीरें सामने आने लगीं। उनके अफेयर की उफवाहें उड़नी शुरू हो गईं।

Hardik Pandya-Natasa Stankovic Propose
Hardik Pandya Instagram

हार्दिक और नताशा को प्यार हो गया और दोनों ने एक-दूसरे को जीनसाथी बनाने का फैसला किया। साल 2020 में हार्दिक ने एक्टेस को फिल्मी अंदाज में प्रपोज करते हुए सबको शॉक कर दिया था। उन्होंने एक यॉट पर नताशा को रिंग पहनाते हुए शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ये प्रपोजल आज भी काफी पसंद किया जाता है।

Hardik Pandya-Natasa Stankovic
 

साल 2019 में कोरोनाकाल के लॉकडाउन के दौरान हार्दिक और नताशा ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सभी को हैरान कर दिया। साल 2020 में कपल ने कोर्ट मैरिज कर ली थी।

Hardik Pandya-Natasa Stankovic
 

लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां तब बनी जब खबर सामने आई की शादी से पहले नताशा प्रेग्नेंट हैं। इसी के कारण कपल ने आनन-फानन में शादी करने का फैसला किया था। इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया था।

Hardik Pandya-Natasa Stankovic
 

जुलाई 2020 में नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया। उनके बेटे का नाम अगस्त्य पांड्या है। सोशल मीडिया पर नताशा और हार्दिक अक्सर ही अपने बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। दोनों हैप्पी फैमिली के पलों को एंजॉय कर रहे थे।

Hardik Pandya-Natasa Stankovic
 

बेटे के जन्म के तीन साल बाद साल 2023 में हार्दिक और नताशा ने एक बार फिर शादी करने का फैसला किया। इस बार ये शादी बड़े ही धूम-धाम से हुई थी। दोनों ने पहले हिंदू और फिर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। उनकी शादी में सभी परिवार वाले और दोस्त शामिल हुए थे। इसकी तस्वीरें और वीडियो पर खूब पसंद की गईं।

Hardik Pandya-Natasa stankovic
 

दोनों की लाइफ परफेक्ट चल रही थी, लेकिन साल 2024 के आईपीएल के दौरान खबरें सामने आई कि हार्दिक-नताशा के बीच अनबन चल रही है। शुरुआत में इसे पीआर स्टंट बताया गया। लेकिन, इन अफवाहों को तब बवा मिली जब अचानक ही नताशा ने इंस्टाग्राम से अपनी और हार्दिक की शादी की सभी तस्वीरें हटा दीं और पांड्या सरनेम भी अपने नाम अलग कर दिया।

Hardik Pandya-Natasa stankovic
 

इसके बाद से ही नताशा के क्रिप्टिक पोस्ट से हलचल मची हुई थी। लेकिन अब आखिरकार हार्दिक पांड्या और नताशा ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया है। हार्दिक ने अपने पोस्ट में लिखा- "चार साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने इस रिश्ते को बनाए रखने के लिए एक साथ पूरी कोशिश की और हमारा मानना है कि यह फैसला हम दोनों के हित में है।

Hardik Pandya-Natasa stankovic
 

यह हमारे लिए एक मुश्किल फैसला था, क्योंकि हमने एक साथ जो खुशी, आपसी सम्मान और साथ में बिताए समय का आनंद लिया और हमने एक परिवार के रूप में बढ़ने का प्रयास किया। हम अगस्त्य के साथ धन्य हैं, जो हमारी दोनों की जिंदगी अहम हिस्सा बनकर रहेगा और हम उसे हर संभव खुशी देने के लिए मिलकर ख्याल रखेंगे। हम आपसे विनम्र निवेदन करते हैं कि इस कठिन और संवेदनशील समय में हमें निजता देने में हमारा समर्थन और समझ बनाए रखेंगे।" 

5379487