Logo
Hardik Pandya Gym Video: हार्दिक पंड्या टीम इंडिया में कमबैक के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हार्दिक सुपरफिट नजर आ रहे हैं।

Hardik Pandya Gym Video : हार्दिक पंड्या टीम इंडिया में वापसी के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हार्दिक काफी फिट नजर आ रहे हैं। उनके एब्स देखकर हर किसी के मुंह से यही निकलेगा कि इसे कहते हैं फिटनेस। 

टखने की चोट की वजह से हार्दिक अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे। हार्दिक को वनडे विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोट लग गई थी। इसके बाद वो विश्व कप से बाहर हो गए थे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज भी नहीं खेली थी। वो वापसी से पहले खुद को फौलाद बनाने में जुटे हैं। इसलिए जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। 

हार्दिक जिम में बहा रहे पसीना
हार्दिक ने अपने वर्कआउट का जो वीडियो शेयर किया है, इसके साथ उन्होंने लिखा है, "केवल एक ही दिशा में जाना है और वो है आगे। हार्दिक की गैरहाजिरी में रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ 11 जनवरी से शुरू हो रही टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कमान संभालेंगे। रोहित करीब 14 महीने बाद भारतीय टी20 टीम में लौटे हैं। हार्दिक की फिटनेस की वजह से रोहित के लिए टी20 विश्व कप में भारतीय टीम की कमान संभालने की संभावना काफी बढ़ गई है। 

हार्दिक की जल्द होगी मैदान में वापसी
हार्दिक की मेहनत देखकर लग रहा है कि वो आईपीएल 2024 से मैदान में वापसी कर लेंगे। आईपीएल में वो रोहित शर्मा के स्थान पर मुंबई इंडियंस की कप्तानी करेंगे। नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था। 

हार्दिक ने आईपीएल में मुंबई के शानदार प्रदर्शन में योगदान दिया है। टाइटंस की कप्तानी छोड़ने से पहले 2015 और 2021 के बीच मुंबई टीम की जीत में हार्दिक ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। हार्दिक की ही कप्तानी में डेब्यू सीजन में गुजरात टाइटंस आईपीएल की चैंपियन बनी थी। 

5379487