नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप के ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई। इसके बावजूद खिलाड़ियों के तेवर कम होने का नाम नहीं ले रहे। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वो अमेरिका की सड़कों पर एक फैन को मारने के लिए दौड़ते नजर आ रहे। ये वीडियो नया है या पुराना, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन, वीडियो में ये साफ नजर आ रहा है कि अगर लोग बीच-बचाव नहीं करते तो हारिस फैन से मारपीट
 कर लेते। 

इस वीडियो में फैन हारिस रऊफ को टी20 विश्व कप के प्रदर्शन को लेकर कुछ कहता है, इससे पाकिस्तानी पेसर भड़क जाता है। दोनों के बीच नोंकझोंक शुरू होती है और फिर अचानक ऐसा कुछ होता है कि हारिस उस फैन को मारने दौड़ जाते हैं। इसी दौरान बीवी हारिस को रोकने की कोशिश करती है। इस दौरान उनका फोन भी नीचे गिर जाता है। वीडियो में हारिस ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि ये इंडिया से होगा। इसके जवाब में फैन कहता है कि मैं पाकिस्तान से हूं। 

गनीमत ये रही कि इस दौरान कुछ लोग वहां खड़े थे और उन्होंने हारिस रऊफ को रोक लिया, वर्ना फैन और पाकिस्तानी पेसर के बीच हाथापाई हो सकती थी। बता दें कि हारिस रऊफ ने टी20 विश्व कप 2024 में 7 विकेट लिए थे। 

लेकिन, उनकी टीम सुपर-8 के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई। ये कोई पहला मौका नहीं है, जब हारिस रऊफ इस तरह से विवाद में फंसे हों। वो पहले भी फैन के साथ ऐसी हरकतें कर चुके हैं। पाकिस्तान को टी20 विश्व कप में भारत और अमेरिका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।