Harshit Rana: हर्षित राणा को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हर्षित ने आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन किया था। लिहाजा चयनकर्ताओं ने उन्हें अच्छे प्रदर्शन का इनाम दिया है। 

टीम इंडिया में चुने जाने के बाद हर्षित राणा की पहली प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय तीन व्यक्तियों को दिया है। हर्षित ने अपने पिता के साथ स्पेशल फोटो शेयर की।  

...लव यू डैड 
हर्षित राणा ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुने जाने के बाद इंस्टाग्राम पर अपने पिता को समर्पित पोस्ट किया। उन्होंने पिता को उठाते हुए फोटो शेयर की। इसके कैप्शन में लिखा 'लव यू डैड'। हर्षित राणा के पिता टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए हैं। हर्षित के परिवार में बेहद खुशी का माहौल था। 

भारत-श्रीलंका के बीच 2 अगस्त से 7 अगस्त तक 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। इसमें हर्षित राणा को प्लेइंग 11 में मौका मिल सकता है। उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले दो टी20 मैचों के लिए भारतीय टीम में रखा गया था, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। हर्षित ने अपने करियर के लिए अपने पिता के साथ-साथ केकेआर के पूर्व मेंटर और अब टीम इंडिया के मुख्य कोच गौतम गंभीर का भी आभार व्यक्त किया। 

गंभीर ने दिखाया भरोसा 
हर्षित राणा ने पीटीआई से कहा कि अगर में अपनी खूबसूरत यात्रा में तीन लोगों का नाम लूं, जिनका मैं ऋणी हूं। उनमें पहले मेरे पिता हैं। उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया। दूसरे मेरे कोच अमित भंडारी सर और तीसरे गौती भैय्या (गौतम गंभीर)। गौतम भैय्या ने खेल के प्रति मेरा नजरिया बदल दिया। केकेआर के लिए खेलते हुए उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया। मुझमें आत्मविश्वास भरने का काम किया। हर्षित राणा ने केकेआर की तरफ से खेलते हुए 19 मैचों में 13 विकेट लिए। उन्होंने टीम को चैंपियन बनाने में अहम योगदान दिया।