Logo
WCL 2024 Winners: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स का चैंपियन बनने के बाद इंडिया चैंपियंस के खिलाड़ी काफी खुश है। खिलाड़ियों ने जीत का जश्न फनी डांस करके मनाया। देखें VIDEO

WCL 2024 Winners: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 की विजेता इंडिया चैंपियंस बनी। फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान चैंपियंस को 5 विकेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। जीत के बाद इंडिया चैंपियंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कप्तान युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना फनी डांस कर रहे हैं। वायरल वीडियो में पूर्व क्रिकेटर्स फेमस तौबा-तौबा गाने पर लंगड़ाते हुए डांस कर रहे हैं। पूर्व क्रिकेटरों का ऐसा डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के फाइनल में इंडिया चैंपियंस ने पाकिस्तान चैंपियंस के खिलाफ 5 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। पाकिस्तान की तरफ से शोएब मलिक ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए। वहीं, कामरान अकमल ने 24 रन बनाए। शरजील खान 12, शोएब मकसूद 21, मिस्बाह उल हक 18 और सोहेल तनवीर ने 19 रनों की पारी खेली। इंडिया चैंपियंस की तरफ से अनुरीत सिंह ने 3, विनय कुमार, पवन नेगी और इरफान पठान को 1-1 विकेट मिला।

इंडिया चैंपियंस ने पाकिस्तान के 157 रनों के टारगेट को 19.1 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत की तरफ से अंबाती रायडु ने 50 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली, उसके अलावा गुरकीरत सिंह मान 34 रन और यूसुफ पठान ने 30 रनों की शानदार पारी खेली। अंबाती रायडू को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।  

5379487