India vs South Africa Live Streaming, 2nd Test: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन में 3 जनवरी से दूसरा टेस्ट खेला जाएगा। सेंचुरियन में खेला गया पहला मुकाबला भारत पारी और 32 रन से हार गया था। ऐसे में अगर सीरीज बचानी है तो टीम इंडिया को हर हाल में टेस्ट जीतना होगा।

दूसरे टेस्ट में सबकी नजरें टीम इंडिया के बैटर्स पर होगी, जो पहले टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। केएल राहुल और विराट कोहली को छोड़ दें तो सेंचुरियन में भारतीय बल्लेबाज नाकाम रहे थे। अब केपटाउन में इस नाकाम को दूर करने पर नजर होगी। 

सेंचुरियन टेस्ट में भारत की गेंदबाजी भी औसत ही रही थी। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज को छोड़ दें तो बाकी तेज गेंदबाज अपनी छाप नहीं छोड़ पाए थे। शार्दुल ठाकुर ने तो 100 से अधिक रन लुटाए थे। वहीं, डेब्यूटेंट प्रसिद्ध कृष्णा भी असरदार गेंदबाजी नहीं कर पाए थे। ऐसे में दूसरे टेस्ट में भारत की गेंदबाजी में बदलाव हो सकता है। इस मुकाबले के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है। 

ऐसे में आइए जानते हैं कि केपटाउन टेस्ट का मजा आप घर बैठे कैसे फ्री में उठा सकते हैं। 

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच कहां खेला जाएगा?
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच न्यूलैंड्स, केपटाउन में खेला जाएगा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच कितने बजे शुरू होगा?
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट बुधवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा। टॉस दोपहर 1.30 बजे होगा।

कौन सा टीवी चैनल भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरे टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण करेंगे?
भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरा टेस्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरे टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देख सकते हैं? 
स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरे टेस्ट का भारत में सीधा प्रसारण करेगा। आप भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे को डिज़्नी+हॉटस्टार ऐप और वेब पर भी देख सकते हैं।